'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का सॉन्ग 'तेरे नाल' रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की जबरदस्त केमेस्ट्री- Video

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सिद्धार्थ शुकुला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का सॉन्ग 'तेरे नाल' रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की जबरदस्त केमेस्ट्री- Video

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3 )' सीजन 1 और 2 ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. फैंस को अब इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. सीरीज की इंटरेस्टिंग स्टोरी और एक्टर्स द्वारा शानदार प्रदर्शन के अलावा 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीजन को इसके खूबसूरत गानों के लिए भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था. जो फैंस अभी तक भुला नहीं पाए हैं. वहीं फैंस का एक्साइटमेंट लेवल देख सीजन 3 के गानों को और भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई है. ऑल्ट बालाजी ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) के नए गाने 'तेरे नाल' रिलीज कर दिया गया है. 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है. यह गाना अखिल सचदेवा द्वारा गाया और लिखा गया है. यह गीत अगस्त्य और रूमी के बीच प्यार की बॉन्डिंग, अप और डाउंस को दिखाता है. 'तेरे नाल'  गाने में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों के दिलों पर छाप छोड़ देगी. इस गाने में अखिल की आवाज जादुई है जो दिल को छू जा रही है.

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है, जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है. न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल अपोजिट भी हैं. दोनों जानते थे कि उन्हें क्या हांसिल करना है, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए. गाने के अंत मे देख सकते हैं कि  दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है. जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है. इस सीरीज में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा.