Sidharth Shukla ने 'आदिपुरुष' में अपने रोल को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- अभी तक मुझे...

बीते कई दिनों से खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फिल्म 'आदिपुरुष' में काम करने वाले हैं. ऐसे में एक्टर ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

Sidharth Shukla ने 'आदिपुरुष' में अपने रोल को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- अभी तक मुझे...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फोटो

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर किया खुलासा
  • कहा- नहीं आया है फिल्म का ऑफर
  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं. बिग बॉस विनर बनने के बाद सिद्धार्थ लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कई दिनों से यह खबर आ रही है कि, सिद्धार्थ फिल्म 'आदिपुरुष' में काम करने वाले हैं. यह फिल्म ओम राउत के निर्देशन में बन रही है, जिसमें प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे. फिल्म रामायण पर आधारित है. इस फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में और सैफ अली खान रावण की भूमिका में दिखाई देंगे.

बीते दिनों फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि इसमें रावण के बेटे मेघनाद का किरदार सिद्धार्थ निभाएंगे. ऐसे में अब खुद सिद्धार्थ ने इस बारे में खुलासा कर दिया है. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Adipurush) का कहना है कि उन्हें अब तक इस फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है. इस खबर के फैलने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास कोई ऑफर नहीं आया है. मैं सच में नहीं जानता कि इसमें सच्चाई है या नहीं. मेरे पास किरदार को लेकर कोई ऑफर नही है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी आने वाली वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इसमें उनके किरदार को देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य और रूमी की कहानी है. इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ के साथ सोनिया राठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर 29 मई को रिलीज की जाएगी.