सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का पोस्टर रिलीज, वास्तविक घटनाओं पर आधारित है फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की यह अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का पोस्टर रिलीज, वास्तविक घटनाओं पर आधारित है फिल्म

मिशन मजनू (Mission Majnu) का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू का पोस्टर रिलीज
  • हाथ में बंदूक लिये जबरदस्त अंदाज में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा
  • सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म मिशन मजनू
नई दिल्ली:

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों के बाद रोनी स्क्रूवाला अब निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) को प्रोड्यूस करने के की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और साउथ सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री व नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा हाथ में बंदूक लिए जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस पोस्टर को आरएसवीपी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की यह अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और यह पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए खुद रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, "ऐसे हजारों हीरो हैं जो परदे के पीछे से काम करते हैं ताकि हमारे देश के हितों को अन्य आतंकवादी इकाइयों और दुष्ट देशों से बचाया जा सके. उनके काम पर अक्सर ध्यान नहीं जाता और मिशन मजनू उनके बलिदान और प्रयासों को सबसे आगे लाने का एक प्रयास है. मिशन मजनू RAW के इतिहास में सबसे साहसी और दुस्साहसी कार्यों में से एक है."

'मिशन मजनू' (Mission Majnu) फिल्म के हीरो यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने फिल्म के बारे में अपनी राय पेश करते हुए कहा, "मिशन मजनू' एक सच्ची घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो उन रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने रास्ते में आगे बढ़ जाते हैं. हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया. मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं."

'मिशन मजनू' (Mission Majnu) फिल्म के जरिए रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं और फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही. मैं मिशन मजनू की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं जो खूबसूरती से लिखी गई है. मैं इस टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो कि बहुत जुनूनी है. हम सभी इसे और भी अद्भुत बनाने के लिए काम कर रहे हैं. मैं हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com