कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो आया सामने, दुल्हन का यूं इंतजार करते नजर आए दूल्हे राजा

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Video: इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा काफी खुश नजर आ रहे हैं.

कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो आया सामने, दुल्हन का यूं इंतजार करते नजर आए दूल्हे राजा

सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वीडियो

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियाराआडवाणी की शादी हाल ही में खूब चर्चा में रही. शादी की तस्वीरों के बाद अब कपल का वेडिंग टीजर भी सामने आ गया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो को दोनों ने ही अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में दोनों की फिल्म 'शेरशाह' का गाना चल रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने एक बार फिर इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

बता दें, सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग का ये वीडियो (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Video) किसी फिल्मी शादी से कम नहीं लग रहा है. वीडियो की शुरुआत कियारा की एंट्री से होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा फूलों की चादर के साथ एंट्री कर रही हैं और सिद्धार्थ दूर खड़े होकर उन्हें निहार रहे हैं. इस दौरान कियारा की चेहरे की चमक देखते ही बन रही है. आप देख सकते हैं कि लाइट पिंक कलर के लहंगे में जब कियारा एंट्री लेती हैं तो सिद्धार्थ उन्हें देखते ही रह जाते हैं. कियारा डांस करके अपनी खुशी जाहिर करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप दोनों के जयमाल की भी झलक देख सकते हैं. दोनों एक दूसरे को वरमाला डालने के बाद किस करते हैं. दोनों की शादी का यह टीजर उनकी ही फिल्म के किसी सीन से कम नहीं लग रहा. ऊपर से बैकग्राउंड में चल रहा गाने ने टीजर में जान डाल दी है. वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. मीरा कपूर, नीतू सिंह, अनन्या पांडे, नेहा धूपिया जैसे सितारों ने सिड और कियारा के वेडिंग टीजर पर कमेंट किया है.