श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- सुशांत जो भी करते थे 100 प्रतिशत करते थे, अब न्याय और क्रांति भी....

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर यह पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- सुशांत जो भी करते थे 100 प्रतिशत करते थे, अब न्याय और क्रांति भी....

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार मुहिम चलाए हुए हैं. सुशांत के फैन्स उनकी अनदेखी तस्वीरें और वीडियो को भी उनकी याद की तौर पर शेयर कर रहे हैं.  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी इस मुहिम के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं. उन्होंने फिर से एक पोस्ट शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. उन्होंने सुशांत की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है.

दिल्ली दंगों पर विधानसभा नोटिस के खिलाफ SC पहुंचे फेसबुक अफसर, स्वरा भास्कर बोलीं- क्या डर है?

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पहली तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत ट्रीडमिल पर चल रहे हैं और उन्होंने अपनी पीठ पर एक महिला को उठा रखा है. बता दें कि दूसरी तस्वीर फिल्म केदारनाथ की है. श्वेता सिंह कीर्ति ने इसके कैप्शन में लिखा: "भाई जो भी करते थे, उसमें अपना 100 प्रतिशत देते थे. अब न्याय और क्रांति भी 100 प्रतिशत विश्वास के साथ होगी." 

सारा अली खान का पुराना Video वायरल, बेसुरी आवाज में गाया 'तुम्हीं हो' सॉन्ग तो हंस पड़े फ्रेंड्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को बीते दिन 3 महीने पूरे हो चुके हैं. एक्टर के निधन के मामले में सीबीआई जांच भी जारी है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.