बड़े पर्दे पर कभी नजर नहीं आईं इन 5 स्टार्स की बेटियां, फिल्मों से दूर करती हैं ये काम

बॉलीवुड सितारों के साथ उनके बच्चे भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. कुछ स्टार किड्स जहां हर वक्त लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं, तो वहीं बहुत से स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो खुद को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.

बड़े पर्दे पर कभी नजर नहीं आईं इन 5 स्टार्स की बेटियां, फिल्मों से दूर करती हैं ये काम

बड़े पर्दे पर कभी नजर नहीं आईं इन 5 स्टार्स की बेटियां

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों के साथ उनके बच्चे भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. कुछ स्टार किड्स जहां हर वक्त लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं, तो वहीं बहुत से स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो खुद को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं कुछ स्टार किड्स ऐसी भी रहे हैं, जिन्होंने अपने माता-पिता के प्रोफेशन को न चुनकर अलग रास्ते पर जाने का फैसला किया है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के ऐसे स्टार किड्स से रूबरू करवाएंगे, जिन्होंने फिल्मों से दूर अपनी अलग पहचान बनाई है. 

श्वेता बच्चन नंदा
मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता अपने पिता और माता की तरह एक्टिंग की दुनिया में न जाने का फैसला किया है. आज श्वेता बच्चन नंदा मां हैं लेकिन उन्हें आज तक किसी भी फिल्म में एक्टिंग करते हुए नहीं देखा गया है. श्वेता बच्चन नंदा एक उद्यमी हैं. साथ ही एक लेखक भी हैं. 

रिद्धिमा कपूर साहनी
ऋषि और नीतू कपूर की बेटी हैं. रिद्धिमा कपूर साहनी एक ज्वेलरी डिजाइन और योग ट्रेनर हैं. बेहद खूबसूरत दिखने वाली रणबीर कपूर की बहन खुद को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखती हैं. रिद्धिमा कपूर साहनी एक बड़े बिजनेसमैन से हुई है. रिद्धिमा कपूर साहनी की एक बेटी है.

अंशुला कपूर
यह दिग्गज फिल्मकार बोनी कपूर की बेटी हैं. लेकिन अंशुला अपने भाई अर्जुन कपूर और बहन जाह्नवी कपूर से अलग कहीं और क्षेत्र में किस्मत आजमाई है. अंशुला ने कई ब्रांड के लिए ऐड संचालन प्रबंधक के रूप में भी काम किया है. अंशुला अब एक सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म चलाती हैं, जिसके जरिए वह चैरिटी के लिए पैसे जुटाती हैं.

रिया कपूर
सोनम कपूर के अलावा अनिल कपूर दूसरी बेटी रिया ने खुद को सिनेमा से दूर रखा. उन्होंने बहन सोनम कपूर और भाई हर्षवर्धन कपूर जैसे अभिनेता बनने के बजाय, उन्होंने निर्माता बनने का फैसला किया. रिया आयशा, ख़ूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी महिला केंद्रित फिल्मों में निर्माता की भूमिका निभाई है.

त्रिशाला दत्त
बॉलीवुड के दिग्गज संजय दत्त की एक पहली बेटी त्रिशाला दत्त मनोरंजन की दुनिया से पूरी तरह दूर रहती हैं. 33 साल की त्रिशाला अपनी लाइफ लाइमलाइट से दूर रखती हैं. वह अब एक पेशेवर फिजियोथेरेपिस्ट है और न्यूयॉर्क शहर में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक