श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने खोल दिया राज

श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका की ब्रेकअप की अटकलों के बीच अब खबर को कंफर्म बताया जा रहा है. श्रुति और शांतनु ने एक दूसरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया.

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने खोल दिया राज

श्रुति हासन का उनके बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली:

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका की ब्रेकअप की अटकलों के बीच अब खबर को कंफर्म बताया जा रहा है. श्रुति और शांतनु ने एक दूसरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. इसके बाद इनके ब्रेकअप की खबरें तरफ छाई हुई हैं. आपको बता दें कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका कई सालों से रिलेशनशिप में थे. वह लगातार सोशल मीडिया पर भी एक साथ नजर आते थे. लेकिन बीते कुछ समय से श्रुति ने शांतनु के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की, जिसके कारण ब्रेकअप की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया.

ऐसे में अब एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की खबर को इस अफवाह की पुष्टि माना जा रहा है. हालांकि श्रुति या शांतनु किसी ने भी इस पर कोई बात नहीं की है. श्रुति के एक हालिया पोस्ट से भी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शांतनु और उनकी राहें अलग हो गई है. श्रुति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "यह एक पागलपन भरी यात्रा रही है, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा".

बता दें कि शांतनु हजारिका एक विजुअल आर्टिस्ट, वीडियो गेम डिजाइनर और पेंटर भी हैं. उनकी क्रिएटिविटी से श्रुति प्रभावित हुई थीं. श्रुति जब अपनी किताब पर काम कर रही थीं, तब शांतनु से उनकी नजदीकी बढ़ी. एक्ट्रेस की किताब में उनकी कविताएं भी हैं. दोनों की दोस्ती जल्द प्यार में बदल गई और वह साथ रहने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com