महिलाएं रोजमर्रा घरेलू अपमान को It's OK बोलकर टाल क्यों देती हैं: श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने UN Women रिप्रेजेन्टेटिव निष्ठां सत्यम के साथ बात कर महिलाओं को लेकर कई बड़े मुद्दों पर बात की.

महिलाएं रोजमर्रा घरेलू अपमान को It's OK बोलकर टाल क्यों देती हैं: श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ सालों में फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनकर उभरी हैं. फैंस उनकी न सिर्फ एक्टिंग के दीवाने है बल्कि उनके फैशन स्टाइल स्टेटमेंट से लेकर उनके गाये हुए गानों की धुन में आज भी थिरकते हैं. बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर जो आज राज कर रही हैं वो सिर्फ उनकी खूबसूरती नहीं बल्कि उनका जिन्दगी को देखना का तरीका है. और इस बात को उन्होंने आज एक वीडियो शेयर कर बता दिया. 

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने UN Women रिप्रेजेन्टेटिव निष्ठां सत्यम के साथ एक हुई बात चीत का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर शेयर किया. जिसमें वे औरतों के साथ होने वाली घरेलू हिंसा के बारे में बात कर रही थी. पूरी बातचीत में वे थोड़ी इमोशनल भी हो गयीं और उन्होंने इस दौरान कहा, "आज की महिलाएं भी घरेलू हिंसा को नहीं समझती है और होने वाले अपमान को सहती चली जाती है.ठ उन्होंने कहा कि आज की महिलाएं It's OK बोल बात को टालती क्यों हैं.  

श्रद्धा कपूर  ने वीडियो के आखिरी में ये कहा कि जब महिलाएं खुद अपने ऊपर हो रहे अत्याचार को सामने लाएंगी और एक कदम बढ़ाएंगी, तभी समाज में एक नयी उम्मीद जागेगी और  सोसाइटी में एक चेंज आ सकता है.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com