इंडिया- ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन की बैट से यूं की पिटाई... देखें वायरल Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बैट से वरुण धवन (Varun Dhawan) की पिटाई की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंडिया- ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन की बैट से यूं की पिटाई... देखें वायरल Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • श्रद्धा कपूर ने की वरुण धवन की बैट से पिटाई
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind VS Aus) सीरिज के तीसरे वनडे को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. सीरीज में 1-1 मैच जीतने के बाद तीसरा वनडे काफी रोमांचक होने वाला है. दर्शकों में मैच को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है. मैच की एक्साइटमेंट के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर, वरुण धवन को बैट से मारती नजर आ रही हैं. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दीपिका पादुकोण ने TikTok पर दिया एसिड अटैक लुक का चैलेंज, तो यूं ट्रोल हुईं 'छपाक' की एक्ट्रेस

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किस तरह उन्हें बैट से मार रही हैं. वहीं, वरुण ने वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की नीली जर्सी पहनी हुई है. वरुण और श्रद्धा के इस वीडियो को आरजे आलोक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उनके वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ के नए अंदाज ने TikTok पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video


वहीं, बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को रेमो डिसूजा (Remo D'souza) ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल था. फिल्म के सभी गाने अभी तक काफी हिट रहे हैं, हालांकि, अब देखना होगा कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ पाती है या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...