Shilpa Shetty के नक्शेकदम पर चल रहे हैं वियान, 6 पैक ऐब्स देख रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस के लिए इंडस्ट्री में खास जानी जाती हैं. अब उनके बेटे वियान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Shilpa Shetty के नक्शेकदम पर चल रहे हैं वियान, 6 पैक ऐब्स देख रह जाएंगे हैरान

नौ साल के विआन के 6 पैक ऐब्स

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन का वीडियो वायरल
  • 6 पैक ऐब्स में दिखे विआन
  • फैंस ने जमकर दी वीडियो पर प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस के लिए इंडस्ट्री में खास जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिनों उनके एक्सरसाइज के वीडियो सामने आते हैं. 46 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी टीन ऐज की एक्ट्रेसेज की टक्कर देती हैं. वहीं अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि उनका बेटा विआन राज कुंद्रा नजर आ रहा है. विआन की कलाबाजियां देख आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे. इस वीडियो को विआन की मासी यानी की एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने शेयर किया है. 

9 साल के विआन ने मचाया धमाल 
शमिता शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. वीडियो में  विआन एक्सरसाइज कर अपना पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. कभी बैक फ्लिप तो कभी स्ट्रेचिंग, कभी शानदार स्टंट देखकर आपको एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की याद जरूर आएगी. 9 साल  के विआन के 6 पैक ऐब्स हैरान कर देने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिटनेस फ्रीक हैं शिल्पा शेट्टी
इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी जमकर रिएक्शन देखे गए. फैंस शिल्पा और उनके बेटे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. बता दें कि विआन का जन्म साल 2012 में हुई था. बचपन से ही वे अपनी मां शिल्पा शेट्टी के साथ मिलकर योग और एक्सरसाइज करने नदर आते थे. उनके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी धमाल मचा चुके हैं.