Shilpa Shetty का स्टाइलिस्ट उनके बना रहा था बाल, तभी एक्ट्रेस ने यूं जड़ा झापड़- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने अंदाज और स्वैग की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

Shilpa Shetty का स्टाइलिस्ट उनके बना रहा था बाल, तभी एक्ट्रेस ने यूं जड़ा झापड़- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने अंदाज और स्वैग की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. शिल्पा शेट्टी के साथ इस वीडियो में उनका हेयर स्टाइलिस्ट भी है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने हेयर स्टाइलिस्ट के उस समय झापड़ रसीद कर देती हैं जब वह उनके बाल बना रहा होता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) को इस अंदाज में देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) के स्टाइलिस्ट फ्लोरियन हरेल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ फ्लोरियन ने लिखा है, 'हेयर टच अप 1723456123 घंटों की शूटिंग के बाद कुछ इस तरह...' हालांकि शिल्पा शेट्टी और उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने यह फनी वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जल्द ही दो फिल्में आने वाली हैं. शिल्पा शेट्टी की एक फिल्म 'निकम्मा' है और दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' है जिसमें वह परेश रावल के साथ काम कर रही हैं. इस तरह शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं.