शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया 'वियान' और 'समिषा' का क्यूट वीडियो, फैंस बोले- बेस्ट वीडियो ऑफ द डे...

ब्रदर्स डे (Brother's Day 2021) के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बच्चों का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वियान और समिषा नजर आ रहे हैं

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया 'वियान' और 'समिषा' का क्यूट वीडियो, फैंस बोले- बेस्ट वीडियो ऑफ द डे...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने मनाया ब्रदर्स डे
  • वियान-समिषा का फनी वीडियो वायरल
  • शिल्पा शेट्टी घर पर हैं क्वारनटीन
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा  (Raj kundra) बॉलीवुड के सबसे फनी कपल्स में से एक हैं. दोनों आए दिन अपने फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहते हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने ब्रदर्स डे (Brother's Day 2021) के मौके पर एक बेहद ही खास वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो में दोनों बच्चे वियान और समिषा नजर आ रहे हैं. ये काफी फनी वीडियो है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि वियान नारियल पानी पीते नजर आ रहे हैं. वहीं नन्ही समिषा भी नारियल पानी को भाई से छीनने की कोशिश कर रही होती हैं और वियान (Viaan Raj Kundra) अपनी बहन को नारियल पानी  देने के मूड में बिल्कुल नजर नहीं आते हैं. वीडियो बना रही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कहती हैं  'शेयरिंग इज केयरिंग' जिसके बाद वियान स्ट्रॉ से थोड़ा सा नारियल पानी समिषा को भी टेस्ट करवा देते हैं. दोनों का ये वीडियो सभी को अपने बचपन के दिनों की याद दिला रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर  लिखा- "दोनों की बॉन्डिंग कितनी प्यारी है." वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- "बेस्ट वीडियो ऑफ द डे" फैंस के साथ ही सेलेब्स भी दोनों की क्यूटनेस देख वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें की पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित  (Corona Virus) हो गया था. वहीं अब खबरों की माने तो सभी लोग अब स्वस्थ हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे वियान के बर्थडे का वीडियो शेयर किया है. जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. इस समय शिल्पा शेट्टी क्वारनटीन हैं पहले वे टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही थीं.