डॉक्टरों की सलाह पर अबॉर्शन करवा लेती मां तो दुनिया में नहीं आती ये बच्ची, आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

ये बच्ची आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये मृत पैदा हुई थीं और किसी कुदरत के करिश्मे की वजह से ही सांस दोबारा लौटी.

डॉक्टरों की सलाह पर अबॉर्शन करवा लेती मां तो दुनिया में नहीं आती ये बच्ची, आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी के बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म सुखी का प्रमोशन शुरू कर दिया है. इस फिल्म में वह एक पंजाबी हाउस वाइफ सुखप्रीत 'सुखी' कालरा का रोल कर रही हैं. सुखी अपने पति की पीठ पीछे अपने स्कूल के रीयूनियन में शामिल होने के लिए दिल्ली चली जाती हैं और उस आजादी को महसूस करती हैं जो उसके पास थी. जूम के साथ एक इंटरव्यू में शिल्पा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनकी मां सुनंदा शेट्टी को डॉक्टरों ने 'स्टिलबॉर्न' एक्ट्रेस को अबॉर्ट करने का सजेशन दिया था.

शिल्पा ने कहा, "मेरी मां ने मुझे बताया था कि जब वो गर्भवती हुई थीं तो उन्हें लगा कि वो मुझे खो देंगी. डॉक्टरों ने भी उन्हें सलाह दी कि वो अबॉर्शन करवा लें क्योंकि मेरी मां की प्रेग्नेंसी मुश्किलों से भरी थी. डॉक्टरों को लगा कि उनका मिसकैरिज हो जाएगा क्योंकि उनको लगातार ब्लीडिंग हो रही थी. मैं  stillborn थी मतलब कि जब मैं पैदा हुई थी तो मेरी सांस नहीं चल रही थी. मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक सर्वाइवर हूं.

"तो उनका हमेशा मानना था कि मैं यहां एक मकसद से आई हूं और इससे मुझे ऐसा महसूस होता है कि फिल्में मेरे जीवन में सिर्फ एक कैटालिस्ट हैं. मैं यहां शायद कुछ करने के लिए हूं और शायद उन लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनूं जो जा रहे हैं. अगर आप मेरा सोशल मीडिया देखें तो मैं लगातार मैसेज डाल रही हूं क्योंकि हम सभी जीवन में मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. हर किसी के लिए यह आसान नहीं है"

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि 'सुखी' सोनल जोशी के डायरेक्शन की पहली फिल्म है. सोनल इससे पहले आमिर खान और कैटरीना कैफ की धूम 3, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की तमाशा और शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की स्टार-स्टडेड फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी के अलावा, सुखी में अमित साध, कुशा कपिला, पवलीन गुजराल, दिलनाज ईरानी, चैतन्य चौधरी और ज्योति कपूर भी लीड रोल्स में हैं. यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.