Video Viral: मुंबई में शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट, ओपनिंग पर पैपराजी को इस अंदाज में खिलाया पिज्जा

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट शुरू किया है, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Video Viral: मुंबई में शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट, ओपनिंग पर पैपराजी को इस अंदाज में खिलाया पिज्जा

नई दिल्ली :

ऐसे कई बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बिजनेस में भी अपना हाथ आजमाया है. शिल्पा शेट्टी का नाम भी उन्हीं सितारों की लिस्ट में शुमार हो गया है. एक्टिंग के अलावा हमने शिल्पा शेट्टी को रियलिटी शो में बतौर जज देखा है.  इसके अलावा वे यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी योग और कुकिंग टिप्स देती हुई नजर आती हैं.  अब शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट शुरू किया है, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन दिनों इंटरनेट पर  शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वो पैपराजी को अपने रेस्टोरेंट के बाहर पिज़्ज़ा खिलाती हुई नजर आ रही हैं. 

शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ में एक नया टर्न आया है. एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में मुंबई में अपना एक पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट ओपन किया है. शिल्पा शेट्टी के इस Pizza रेस्टोरेंट का नाम 'बिज़्ज़ा' है. इसी बीच सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में शिल्पा अपने नए रेस्टोरेंट की ओपनिंग के बाद बाहर खड़े पैपराजी को पिज्जा बांटती  हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा पैपराजी से बात करते हुए कह रही हैं कि, 'वैसे तो मुंह मीठा कराया जाता है, लेकिन आज आप अपना मुंह पिज़्ज़ा कीजिए'. सोशल मीडिया पर फैंस को शिल्पा का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने नए रेस्टोरेंट की ओपनिंग में शिल्पा अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ पोज़ देती हुई भी दिखाई दीं. शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. मौका चाहे जो भी हो शिल्पा अपने लुक से सभी का ध्यान खींच लेती हैं. 'बिज़्ज़ा' की ओपनिंग में भी शिल्पा शेट्टी ने अपने फैशन सेंस से फैंस का दिल जीत लिया. रेस्टोरेंट ओपनिंग में शिल्पा बेहद सिंपल लुक में नजर आईं. शिल्पा ने रेड कलर की ट्यूनिक ड्रेस पहनी हुई थीं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बैंगल्स पहने थे और बालों को खुला छोड़ा था. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.