शिल्पा शेट्टी ने उठाया तीर और लगा डाला निशाना, सोशल मीडिया पर Video हो रहा है वायरल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने उठाया तीर और लगा डाला निशाना, सोशल मीडिया पर Video हो रहा है वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का तीर से निशाना लगाते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने तीर से साधा निशाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, साथ ही फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty Video) तीर से निशाना लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किस तरह तीर से निशाना साधने की प्रैक्टिस कर रही हैं. 


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बच्चे का दिमाग और शरीर गिली मिट्टी की तरह होता है. इसलिए, मेरा मानना ​​है कि यह जरूरी है कि हम अपने बच्चों को अधिक से अधिक खेल गतिविधियों से परिचित कराएं. यह स्पोर्ट्समैन स्पिरिट, स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना, पर्याप्त शारीरिक गतिविधि, और भूख बढ़ाने का एक अच्छा तरीका है. इसके अलावा, एक बार जब वे किसी खेल को पसंद करते हैं और अन्य खेल गतिविधियों के साथ प्रयोग करने की आदत विकसित करते हैं, तो यह उनके अडल्टहुड में भी काफी मदद करता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) ने आगे लिखा, "लेकिन, बच्चे सबसे अच्छा तब सीखते हैं, जब वे हमें वह करते हुए देखते हैं जो हम उन्हें करने के लिए कहते हैं. इसलिए, उन दिनों में जब बाहरी गतिविधियां हमारे जीवन का हिस्सा थीं. 
मैंने एक नया खेल, तीरंदाजी सीखने का फैसला किया." शिल्पा शेट्टी का यह पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.