विज्ञापन
This Article is From Feb 17, 2022

इस फैमिली मेंबर के जाने से बेहद दुखी हैं Shilpa Shetty, इंस्टाग्राम पर शेयर किया बहुत ही इमोशनल पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर और शिल्पा के लिखे हुए इमोशनल पोस्ट को पढ़कर फैंस भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं.

इस फैमिली मेंबर के जाने से बेहद दुखी हैं Shilpa Shetty, इंस्टाग्राम पर शेयर किया बहुत ही इमोशनल पोस्ट
परिवार के सदस्य के जाने से बेहद दुखी हैं शिल्पा शेट्टी
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने किसी करीबी के जाने से बेहद दुखी हैं. शिल्पा के दुख की वजह ये है कि उनके परिवार का एक प्यारा सा सदस्य उन्हें छोड़कर चला गया है. शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार इस प्यारे से फैमिली मेंबर के जाने से बेहद दुखी है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है.  इस पोस्ट के जरिए शिल्पा ने बताया कि जो उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए फैमिली मेंबर से वो कितना प्यार करती थीं.  सिर्फ शिल्पा ही नहीं बल्कि राज कुंद्रा, वियान और समिशा के वो दिल के करीब थीं. चलिए जानते हैं किसके जाने से शिल्पा है बेहद दुखी.

 इस फैमिली मेंबर के जाने से बेहद दुखी है शिल्पा शेट्टी

 शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है.  इस वीडियो को देखकर और शिल्पा के लिखे हुए इमोशनल पोस्ट को पढ़कर फैंस भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं. दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने डॉग के साथ तस्वीरों का ये वीडियो शेयर किया है जो उन्हें हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर चली गई है. शिल्पा आपने डॉग के जाने से बेहद दुखी हैं और इसीलिए उन्होंने अपनी इमोशनल फीलिंग्स सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की हैं. आपको बता दें कि शिल्पा  ने अपनी डॉगी का नाम  प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा रखा था. इस वीडियो पर वियान उसके साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि वियान अपने डॉगी से कहते हैं 'लव यू भालू'. शिल्पा का ये वीडियो बेहद इमोशनल है लेकिन इसके साथ लिखा हुआ कैप्शन हार्ट टचिंग है.

 शिल्पा ने लिखा-माय फर्स्ट बेबी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा ने अपनी प्रिंसेस के साथ बिताए हुए मेमोरेबल मोमेंट्स की तस्वीरों और वीडियोज़ को शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल कैप्शन इंस्टाग्राम पर लिखा है. उन्होंने लिखा, 'माय फर्स्ट बेबी, मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा है जिसने रेनबो ब्रिज को पार कर लिया है. हमारी जिंदगी में आने के लिए बहुत सारा शुक्रिया. 12 साल की कुछ बेहतरीन यादों के लिए भी शुक्रिया. आप अपने साथ हमारे दिल का टुकड़ा ले गए हो. आपके छोड़े गए शून्य को कभी कोई नहीं भर पाएगा. मम्मा, पापा, वियान राज और समिशा हम सब आपको बहुत मिस करेंगे. रेस्ट इन पीस, मेरी प्यारी प्रिंसी. फैंस शिल्पा का यह इमोशनल पोस्ट पढ़कर काफी इमोशनल हो रहे हैं. कमेंट बॉक्स के जरिए फैंस इस लिटिल प्रिंसेस की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
इस फैमिली मेंबर के जाने से बेहद दुखी हैं Shilpa Shetty, इंस्टाग्राम पर शेयर किया बहुत ही इमोशनल पोस्ट
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com