शिल्पा शेट्टी यूं ही नहीं कहलातीं बॉलीवुड की Style Diva, ये 5 स्टाइलिश PHOTOS आपको भी बना देंगे दीवाना

शिल्पा शेट्टी स्टाइल क्वीन हैं और उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें इस बात का सबूत हैं.

शिल्पा शेट्टी यूं ही नहीं कहलातीं बॉलीवुड की Style Diva, ये 5 स्टाइलिश PHOTOS आपको भी बना देंगे दीवाना

शिल्पा शेट्टी फोटो

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं. इस साल शिल्पा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'निकम्मा' रिलीज होने वाली है. फिल्म निकम्मा का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है. लंबे समय से फिल्मों से भले ही शिल्पा दूर रही हों, लेकिन लाइमलाइट से कभी उनकी दूरी नहीं रही. सुपर फिट शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. टीवी शोज में जज बनकर शिल्पा अपनी स्टाइल का जादू चलाती रहीं. उनके स्टाइलिश लुक्स और खूबसूरत अदाओं की हमेशा चर्चा रहती है. उनकी तस्वीरें बयां करती हैं कि वह सच में बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन हैं.


सिंपल आउटफिट्स में डिफरेंट लुक क्रिएट करने के लिए शिल्पा शेट्टी को हमेशा से जाना जाता है. हाल में अपनी फिल्म निकम्मा के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंची शिल्पा कुछ हटके लुक में नजर आईं. वंडर वुमेन के रूप में शिल्पा ने ब्लू साड़ी के साथ रेड कॉर्सेट टॉप और येलो ब्लेजर को टीमअप किया. हाथों में गोल्डन बैंगल और सटल मेकअप के साथ शिल्पा ने लुक को कंप्लीट किया.

हाल में शिल्पा शेट्टी को ऑरेंज कलर के हाई स्लिट गाउन में देखा गया, जिसकी प्लंजिंग नेकलाइन उन्हें और भी ग्लैमरस लुक दे रही थी. सॉफ्ट कर्ल्स और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस बला की खूबसूरत नजर आ रही थी.

इंडियन आउटफिट्स के साथ भी शिल्पा चार्म ऐड करना जानती हैं. इस राजस्थानी लहंगे में स्लीवलेस ब्लाउज और स्लीक पोनीटेल बनाए शिल्पा बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स पहनना शिल्पा को हमेशा पसंद आता है.

शिल्पा वेस्टर्न ड्रेसेस को बड़ी ही एलिगेंटली कैरी करती हैं. व्हाइट कलर के इस जंपसूट में वह हमेशा की तरह ही सिजलिंग और स्टाइलिश दिख रही हैं. व्हाइट शूज और रेड लिपस्टिक के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है.

सुपर फिट शिल्पा साड़ी में अपना परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती है. साड़ी में शिल्पा अलग-अलग लुक क्रिएट कर फैंस को हमेशा इंप्रेस कर जाती हैं. ब्लू कलर की इस रफल साड़ी में स्टेटमेंट जूलरी के साथ शिल्पा ने ट्रेडिशनल साड़ी को ग्लैम टच दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com