शिल्पा शेट्टी गुजराती खाना देख खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल, बोलीं- जलेबी मत देखना मेरे प्लेट में...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजराती खाने का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी गुजराती खाना देख खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल, बोलीं- जलेबी मत देखना मेरे प्लेट में...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने उठाया गुजराती खाने का लुत्फ

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने उठाया गुजराती खाने का लुत्फ
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे प्लेट में जलेबी मत देखना
  • शिल्पा शेट्टी का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजराती खाने का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ढोकला और जलेबी खाती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी जलेबी की तरफ मत देखना. वीडियो में शिल्पा शेट्टी का स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके पुराने वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इस वीडियो में बताया कि एक गुजराती मैनेजर होने का क्या-क्या फायदा होता है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी के सामने ढेर सारा गुजराती खाना रखा दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "जब आपके पास एक गुजराती मैनेजर हो तो ऐसा होता है. ये बिल्कुल गुजराती फूड फेस्टिवल की तरह लग रहा है." वीडियो में एक्ट्रेस ने ढोकला और जलेबी खाते हुए कहा, "ये ढोकला भाप में पका हुआ है. बस जलेबी मत देखना मेरे प्लेट में." एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 72 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अब पूरी तरह से शाकाहार अपना चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म निकम्मा के जरिए एक्ट्रेस कई सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.