Holika Dahan 2023: शिल्पा शेट्टी ने किया होलिका दहन लेकिन इस वजह से नाराज हो गए फैंस

Holika Dahan 2023: शिल्पा शेट्टी ने घर पर अपने होलिका दहन की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह उनके दो बच्चे विवान और समिशा, पति राज कुंद्रा और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं.

Holika Dahan 2023: शिल्पा शेट्टी ने किया होलिका दहन लेकिन इस वजह से नाराज हो गए फैंस

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया होलिका दहन का वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के होली सेलिब्रेशन की झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने फेस्टिवल्स की झलक दिखाते रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने होलिका दहन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ होलिका दहन सेलिब्रेट कर रही हैं. वीडियो देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की वीडियो देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने घर पर अपने होलिका दहन की एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उनके दो बच्चे विवान और समिशा, पति राज कुंद्रा और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं. रंगों के त्योहार से एक दिन पहले मनाया जाने वाले इस त्योहार के सेलिब्रेशन की वीडियो में शिल्पा पिंक कलर के एथनिक सूट में, हाथ जोड़कर होलिका के सामने प्रार्थना करते हुए दिख रही हैं. जबकि उनकी मां, पति राज कुंद्रा और बच्चे साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. 

इस खास वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'होलिका दहन. हम छोटी-छोटी चिट बनाते हैं, अपनी सभी नेगेटिव सोच और भावनाओं को लिखते हैं. फिर इसे प्रेम और प्रकाश के रूप में ब्रह्मांड से दूर जाने देते हैं. यह एक रस्म है जिसे हम हर साल होलिका दहन पर करते हैं. यह त्योहार हमें याद दिलाता है कि विश्वास और भक्ति के साथ, भगवान हमेशा आपकी रक्षा करते हैं और आप हमेशा नेगेटिविटी को जलाकर राख कर देते हैं और अपने जीवन को पॉजिटिविटी और प्यार के रंगों से भर देते हैं. यह होली आपके और आपके प्रियजनों के लिए सुख, समृद्धि और अच्छी हेल्थ लेकर आए. होली की शुभकामनाएं आप सभी को.'

2ov8inf

इस वीडियो पर जहां फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी तो वहीं कई लोगों ने शिल्पा शेट्टी को होली की पूजा करते समय चप्पल पहनने पर आपत्ति जताई. इसके चलते वह ट्रोलिंग का भी सामना करती दिख रही है. वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस के बांस की लकड़ी जलाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, कहा जाता है कि होलिका दहन की पूजा में बांस की लकड़ी नहीं जलाई जाती है. वहीं पूजा में जूती भी नहीं पहनी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा अब अपनी पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी. वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती दिखेंगे, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे.