शिल्पा शेट्टी ने 'चुरा के दिल मेरा' पर यूं झूमकर किया डांस, ताजा हो गईं पुरानी यादें- देखें Video

शिल्पा शेट्टी की 1994 में अक्षय कुमार के साथ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म आई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म के गाने भी पसंद किए गए थे. शिल्पा एक बार फिर इस गाने पर रंग जमा रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने 'चुरा के दिल मेरा' पर यूं झूमकर किया डांस, ताजा हो गईं पुरानी यादें- देखें Video

शिल्पा शेट्टा का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • 'चुरा के दिल मेरा' पर झूमकर नाचीं शिल्पा
  • फैन्स को दिया है यह चैलेंज
नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी की 1994 में अक्षय कुमार के साथ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म आई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म के गाने भी पसंद किए गए थे. फिल्म का सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' तो लोकप्रियता के मामले में अव्वल रहा था. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की केमेस्ट्री को इस सॉन्ग में खूब पसंद किया गया था. शिल्पा शेट्टी ने इस सॉन्ग पर डांस करके एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. बेशक इस फिल्म को 27 साल हो चुके हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी का क्रेज और अंदाज आज भी कायम है. शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी सॉन्ग पर डांस किया है और एक चैलेंज भी दिया है.

शिल्पा शेट्टी का 'चुरा के दिल मेरा' पर डांस
शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के इस सुपरहिट सॉन्ग को फिर से इस्तेमाल किया गया है. इस सॉन्ग में शिल्पा शेट्टी मीजान जाफरी के साथ कमाल का डांस कर रही हैं और बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने इसी सॉन्ग पर डांस किया है और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैन्स को एक चैलेंज भी दिया है. शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, 'चुरा के दिल मेरा को प्यार देने के लिए शुक्रिया. अब मेरे पास आप लोगों के लिए एक चैलेंज है.' शिल्पा ने रील पर चुरा के दिल मेरा चैलेंज पर डांस वीडियो बनाने के लिए कहा है. जिससे लोग अपने डांस मूव्ज दिखा सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी की अगली फिल्म है 'हंगामा 2'
शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद फिर से फिल्मी दुनिया में नजर आने वाली हैं. वह प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगी. ‘हंगामा 2' 23 जुलाई को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. 'हंगामा 2' में परेश रावल राधे श्याम तिवारी के रोल में हैं जबकि शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी अंजलि तिवारी का किरदार निभा रही हैं. मीजान फिल्म में एक आदर्श बेटे की भूमिका में हैं. प्रणिता सुभाष दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक शानदार करियर के बाद अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी. 'हंगामा 2' में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी हैं.