हुमा कुरैशी के साथ क्रिकेटर Shikhar Dhawan की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, जानें क्या है इसके पीछे राज

क्रिकेट के मैदान में जलवा दिखाने के बाद शिखर धवन अब बॉलीवुड में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. हुमा कुरैशी के साथ उनकी यह रोमांटिक फोटो सामने आई है.

हुमा कुरैशी के साथ क्रिकेटर Shikhar Dhawan की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, जानें क्या है इसके पीछे राज

शिखर धवन और हुमा कुरैशी की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सएल' इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं. नई दिल्ली, मेरठ और मुंबई के माहौल में रची गई इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नज आएंगे. अब समय आ गया है कि फिल्म से एक और बड़ा सरप्राइज का खुलासा किया जाए. मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी 'डबल एक्सएल' में बेहद खास अंदाज में नजर आएंगे.

शिखर बताते हैं कि उनका निर्णय काफी सहज था. वे कहते हैं, 'देश के लिए खेलने वाले एक एथलीट के तौर पर जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है. अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मेरा पसंदीदा शगल है. जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा. यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो.' डबल एक्सएल 4 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र