संजय दत्त और अजय देवगन से अकेले टकराएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'भुज' और 'शेरशाह' में है मुकाबला

Shershaah vs Bhuj -The Pride of India: सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के दिग्गज सितारों संजय दत्त और अजय देवगन से अकेले टकराने के लिए कमर कस चुके हैं. यह टक्कर बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया में होगी.

संजय दत्त और अजय देवगन से अकेले टकराएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'भुज' और 'शेरशाह' में है मुकाबला

Shershaah vs Bhuj -The Pride of India: अजय देवगन और संजय दत्त से होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की टक्कर

नई दिल्ली :

Shershaah vs Bhuj - The Pride of India: सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के दिग्गज सितारों संजय दत्त और अजय देवगन से अकेले टकराने के लिए कमर कस चुके हैं. यह टक्कर बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया में होगी. अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' 11 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' की है यह कहानी
शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित बलिदान की कहानी है. फिल्म उनके शौर्य को सेलीब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है. अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा लीड रोल में हैं. फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन और संजय दत्त की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की है यह कहानी
अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन तत्‍कालीन भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. इस तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने समय की दो अहम कहानियों को पेश किया जा रहा है.