उर्फी जावेद को टक्कर दे रही है ये एक्ट्रेस, टॉयलेट पेपर लपेट कर बना ली ड्रेस, लोग बोले- ड्रामा बंद करो

शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग उन्हें उर्फी जावेद की सस्ती कॉपी बता रहे हैं.

उर्फी जावेद को टक्कर दे रही है ये एक्ट्रेस, टॉयलेट पेपर लपेट कर बना ली ड्रेस, लोग बोले- ड्रामा बंद करो

शर्लिन चोपड़ा ने की उर्फी की नकल

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं. उनके लिए तो आप कह सकते हैं कि जो देखती हैं उसी चीज के कपड़े बना लेती हैं. उन्होंने आज तक तार से लेकर तकिया तक से डिजाइनर ड्रेसेज बनाई हैं. लेकिन अब लगता है कि उर्फी को तगड़ी टक्कर मिलने वाली है. उन्हें टक्कर देने के लिए मार्केट में उतर आई हैं शर्लिन चोपड़ा. लगता है कि उन्हें वैले लाइम लाइट कम मिल रही थी कि उन्होंने अब उर्फी का स्टाइल कॉपी करने की सोची. शर्लिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें शर्लिन ने कपड़ों की जगह बॉडी पर टॉयलेट रोल लपेटा हुआ है.

वायरल वीडियो में दिखा ऐसा अंदाज

शर्लिन के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स शर्लिन के पीछे पीछे टॉयलेट रोल लेकर घूम रहा है और शर्लिन घूम घूम कर वो रोल खुद पर लपेट रही हैं. बता दें कि शर्लिन से पहले उर्फी जावेद भी टॉयलेट रोल की ड्रेस पहन चुकी हैं. वीडियो वायरल हुआ तो उैन्स को उर्फी याद आ गई. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, उर्फी टॉपर है. एक ने लिखा, उर्फी का साइड इफेक्ट. एक बोला, उर्फी से इंस्पायर्ड है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, उर्फी की नकल मत करो प्लीज.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मामले में अगर बात करें तो शर्लिन आखिरी बार साल 2018 में चमेली नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. साल 2013 में MTV स्पलिट्स विला का हिस्सा थीं. विकीपीडिया पर मौजूद जानकारी के हिसाब से इसके बाद से उन्होंने छोटे पर्दे पर कुछ खास काम नहीं किया है.