VIDEO: शहनाज गिल ने भारती सिंह के बेटे गोला पर खूब लुटाया प्यार, फैंस बोले-‘एक फ्रेम में दो क्यूटीज'

कभी सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर तो कभी बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर वह चर्चा में रहती हैं. हाल में शहनाज का एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शहनाज एक बेहद क्यूट से बच्चे के साथ नजर आ रही हैं.

VIDEO: शहनाज गिल ने भारती सिंह के बेटे गोला पर खूब लुटाया प्यार, फैंस बोले-‘एक फ्रेम में दो क्यूटीज'

शहनाज गिल ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो

नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर तो कभी बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर वह चर्चा में रहती हैं. हाल में शहनाज का एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शहनाज एक बेहद क्यूट से बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. शहनाज गिल ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में शहनाज एक प्यारे बच्चे को गोद में लिए उसके साथ खेल रही हैं.

बच्चे के साथ खेलती दिखीं शहनाज

शहनाज इस दौरान ग्रीन कलर के प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने गले में हैवी कुंदन का नेकलेस पहना है, जिससे बच्चा खेलता दिखता है. वीडियो में शहनाज बच्चे को खिलाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘गोला गोला गोला मेला पला बच्चा नोना बचे को रात नीनी आ रही थी फिर भी मैंने परेशान किया पप्पिया कर के'.

फैंस बोले- एक फ्रेम में दो क्यूटीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज के इस क्यूट से वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. घंटे भर के अंदर वीडियो पर करीब चार लाख लाइक्स आ गए हैं. साथ ही फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘एक फ्रेम में दो क्यूटीज'. वहीं एक फैन ने शहनाज के लिए लिखा, ‘दोनों, गोलू-मोलू और क्यूट हैं'. बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं, वो भी सलमान खान के साथ. शहनाज, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान' में नजर आएंगी.