'फीमेल लीड्स सिर्फ सपोटिंग या एक्सेसरीज नहीं', एनडीटीवी से खास बतचीत में बोलीं शेफाली शाह

हाल ही में शेफाली शाह ने एनडीटीवी से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे 'दिल्ली क्राइम' उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. 

नई दिल्ली :

शेफाली शाह ने एक सशक्त अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. शेफाली को 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज से खूब लोकप्रियता मिली थी. इस सीरीज के हिट होने के बाद हाल ही में रिलीज हुआ दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन भी धमाल मचा रहा है. वहीं शेफाली शाह की एक्टिंग को हालिया रिलीज फिल्म Darlings में भी खूब पसंद किया गया था. हाल ही में शेफाली शाह ने एनडीटीवी से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे 'दिल्ली क्राइम' उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. 

उनकी फिल्मों और वेब सीरीज को ऑडियंस से मिले इतने सारे प्यार पर शेफाली कहती हैं, "मैं ब्लेस्ड फील करती हूं. इतना सारा प्यार इतना सारा रिस्पेक्ट. सच कहूं तो एक प्रोजेक्ट जब मैं कर रही होती हूं तो प्रोजेक्ट करने का मजा मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है. इसके आगे मैं ज्यादा सोचती नहीं हूं. लेकिन जब ऑडियंस का प्यार और रिस्पेक्ट मिलता है तो इतने सारे लोगों की मेहनत सफल हो जाती है". 

दिल्ली क्राइम की कामयाबी शेफाली शाह के लिए क्या मायने रखती है, इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "दिल्ली क्राइम मेरी प्रोफेशनल लाइफ के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ है. मेरी ऐज को ध्यान में रखते हुए निर्देशक ने चांस लिया और मुझे लीड रोल दिया और यह सीरीज कामयाब हुई. इसकी वजह से जो प्रोत्साहन मिला है और जो ऑफर आए हैं, उसके लिए मुझे दिल्ली क्राइम को क्रेडिट देना होगा. उम्मीद करती हूं जितना काम किया है, दिल्ली क्राइम के बाद वो और अच्छा काम दिला सके".

फिल्मों और वेब सीरीज में बड़ी उम्र की महिलाओं को लीड रोल मिलने पर शेफाली ने कहा, "फीमेल लीड्स सिर्फ सपोटिंग या एक्सेसरीज नहीं हैं फिल्म के लिए. उनके बारे में कहानियां लिखी जा रही हैं. उनके बारे में पूरा किरदार है. मेरे एक डायरेक्टर फ्रेंड ने कहा था, 'शायद हम लोगों ने मेल किरदारों के बारे में इतनी कहानियां कही हैं, जितनी महिलाओं के बारे में नहीं है. यह एक्सप्लोर करने के लिए बेस्ट जगह है'. हां, आज का समय केवल उम्र के बारे में नहीं है. कौन सा एक्टर किस कैरक्टर में फिट बैठता है, इस बारे में भी है. स्टार हो या ना हो, यंग हो...ना हो फर्क नहीं पड़ता". बता दें, शेफाली शाह को दिल्ली क्राइम के अलावा Darlings, ह्यूमन, जलसा जैसे हिट प्रोजेक्ट्स में भी देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com