विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 11, 2020

सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में उतरे पिता शत्रुघ्न सिन्हा, मुकेश खन्ना को यूं दिया करारा जवाब...

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के रामायण के ज्ञान को लेकर उन पर निशाना साधा था, अब सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) उतरे हैं.

Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में उतरे पिता शत्रुघ्न सिन्हा, मुकेश खन्ना को यूं दिया करारा जवाब...
शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को लगाई फटकार
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में दूरदर्शन पर लोकप्रिय पौराणिक शो 'रामायण (Ramayan)' और 'महाभारत (Mahabharat)' के साथ ही बच्चों के सुपरहीरो  'शक्तिमान' ने वापसी कर ली है. इन शो को टीआरपी भी अच्छी-खासी मिल रही है. वहीं, हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने एक इंटरव्यू के दौरान वापसी प्रसारित हुए इन नाटकों को लेकर कहा था कि यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जिन्हें पौराणिक गाथाओं के बारे में कुछ नहीं पता. इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी. 


एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ही नहीं बल्कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर भी निशाना साधा था. हालांकि, अब सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) उतरे हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Interview) ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है रामायण के सवाल का जवाब ना देने पर किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है. सबसे पहले रामायण से संबंधित किसी भी चीज को लेकर इस शख्स को किसने एक्सपर्ट बनाया है. और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है."


शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने आगे कहा, "मुझे अपने तीनों बच्चों पर गर्व है. सोनाक्षी खुद अपने दम पर एक स्टार बनी हैं. मुझे कभी उसके करियर को लॉन्च नहीं करना पड़ा. वह ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व हो. रामायण के सवालों का जवाब ना देने पर सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया जा सकता. उसे किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है. "

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बाद अब इंस्टाग्राम पर देखें मस्त डांस प्रोग्राम
सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में उतरे पिता शत्रुघ्न सिन्हा, मुकेश खन्ना को यूं दिया करारा जवाब...
स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता, वायरल हुआ ये वीडियो
Next Article
स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता, वायरल हुआ ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;