शानदार में ये एक्ट्रेस बनी थी शाहिद कपूर की गोलू मोलू बहन, अब हो गई हैं सुपरफिट, 8 सालों में बदली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को दिया टक्कर

सनाह कपूर फिल्म शानदार में शाहिद कपूर की बहन बनी थीं, जिन्हें अपने वजन के चलते कई परेशानी झेलनी पड़ती है. पर आपको बता दें 8 सालों में सनाह ने खुद को सुपर फिट बना लिया है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख अब आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

शानदार में ये एक्ट्रेस बनी थी शाहिद कपूर की गोलू मोलू बहन, अब हो गई हैं सुपरफिट, 8 सालों में बदली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को दिया टक्कर

शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर अब दिखती हैं ऐसी

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और आलिया की फिल्म शानदार आपको याद ही होगी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल का काम नहीं दिखाया था, लेकिन उसके गाने जबरदस्त हिट हुए थे. खासतौर से फिल्म का गाना गुलाबो जरा इत्र लगा दो, जिसमें शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के अलावा एक और एक्ट्रेस नजर आई थीं. ये एक्ट्रेस हैं सनाह कपूर. फिल्म का उनका किरदार ऐसी लड़की का था जो काफी फैट हैं. इस वजह से वो बॉडी शेम भी होती हैं और उनकी शादी भी मुश्किल होती हैं. उस रोल में जान डालने वाली सनाह कपूर को अब देखकर आपके लिए पहचान पाना भी मुश्किल होगा.

फैट से हुईं फैब

शानदार मूवी में सनाह कपूर का फिजिक भी रोल के हिसाब से एकदम मुफीद था, लेकिन अब सनाह कपूर का लुक पूरी तरह बदल चुका है. सनाह कपूर ने न सिर्फ कई केजी वजन कम किया है बल्कि खुद को फिट बनाने के साथ साथ वो काफी ग्लैमरस भी हो गई हैं. उनकी ताजा तस्वीरों को देखकर शायद पहली नजर में उन्हें पहचान पाना भी आपके लिए आसान नहीं होगा कि वो वहीं शानदार मूवी वाली सनाह कपूर हैं. इंस्टाग्राम पर सनाह कपूर अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी ताजा तस्वीरें देखकर शायद आप भी चौंक जाएंगे.

कपूर परिवार से रिश्ता

सनाह कपूर मूवी शानदार में शाहिद कपूर के साथ ही नजर आईं थीं. दरअसल शाहिद कपूर और सनाह कपूर आपस में भाई बहन हैं, लेकिन स्टेप ब्रदर और सिस्टर. शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक से उनकी बेटी हैं सनाह कपूर. जबकि शाहिद कपूर, पंकज कपूर और नीलिमा आजमी के बेटे हैं. इस नाते शाहिद कपूर और सनाह कपूर सौतेले भाई बहन लगते हैं. फिल्म शानदार के अलावा सनाह कपूर कॉमेडी फिल्म खजूर पर अटके, सरोज की शादी, राम प्रसाद की तेरहवीं में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो हैप्पी फैमिली कंडिशन्स अप्लाई नाम की में सीरीज भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com