ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखा शनाया कपूर का ग्लैमरस अंदाज, बेस्टी खुशी कपूर और अनन्या पांडे ने यूं दिया रिएक्शन

करण जौहर की फिल्म से इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सबका दिल जीत लेती हैं. स्टार किड तब से सुर्खियों में है, जब से अपने पर्सनल इंस्टा प्रोफाइल को पब्लिक किया है.

ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखा शनाया कपूर का ग्लैमरस अंदाज, बेस्टी खुशी कपूर और अनन्या पांडे ने यूं दिया रिएक्शन

ग्रीन ड्रेस में शनाया कपूर

नई दिल्ली :

करण जौहर की फिल्म से इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सबका दिल जीत लेती हैं. स्टार किड तब से सुर्खियों में है, जब से अपने पर्सनल इंस्टा प्रोफाइल को पब्लिक किया है. उनका स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हिट है. लेटेस्ट ग्रीन स्लिट ड्रेस लुक में वह बेहद सुंदर दिख रही हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शनाया ने एक इमारत की छत पर पोज़ देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

इन फोटोज में शनाया हरे रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं, बालों को उन्होंने खुला रखा है. कैमरे के लिए पोज देते हुए उनके बाल और मेकअप फ्लॉन्ट हो रहे हैं. स्ट्रैप-ऑन हील्स में शनाया काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उनके फोटो पर और खुशी कपूर के साथ-साथ अनन्या पांडे ने भी कमेंट किया है.   

हाल ही में शनाया अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में थीं. वह अपनी फिल्म  बेधड़क के को – स्टार्स लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा के साथ अपूर्व मेहता के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में भी दिखी थीं.  स्टार किड ने शाम के लिए ऑल-व्हाइट लुक चुना और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी महीने करण जौहर ने शनाया, गुरफतेह और लक्ष्य के साथ बेधड़क की घोषणा करते हुए पोस्टर शेयर की थी.  इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. इस फिल्म से संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.