संजय कपूर की बेटी शनाया का ग्लैमरस अंदाज देख हो जाएंगे हैरान, एकाउंट किया पब्लिक- देखें Photos

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट अब पब्लिक कर दिया है. अब उनकी यह ग्लैमरस फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

खास बातें

  • शनाया कपूर ने अपना एकाउंट किया पब्लिक
  • एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट अब पब्लिक कर दिया है. बता दें, पहले अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे की तरह ही शनाया का एकाउंट भी प्राइवेट था. हालांकि, अब उन्होंने बड़ा फैसला लेते हुए अब उसे पब्लिक कर दिया है. अपने इस फैसले को लेकर शनाया ट्विटर पर भी ट्रेंड हुई. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शनाया जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं, जिसको लेकर उन्होंने यह किया है. 


शनाया (Shanaya Kapoor Instagram) के अगर इंस्टाग्राम पोस्ट को देखा जाए, तो वह अपने खूबसूरत अंदाज से फैन्स के होश उड़ा रही हैं. इन तस्वीरों में शनाया व्हाइट टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं. हालांकि, तस्वीरों में शनाया के एब्स फैन्स का खूब ध्यान खींच रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Instagram) जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया कर लिया है. हालांकि, लग रहा है कि शनाया जल्द ही एक्ट्रेस के तौर पर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखेंगी.