Shamshera trailer: क्रूर दरोगा 'शुद्ध सिंह' से भिड़ेगा डकैत 'शमशेरा', अलग तेवर में दिखे रणबीर कपूर और संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और संजय दत्त (sanjay dutt) की बहुचर्चित फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Shamshera trailer: क्रूर दरोगा 'शुद्ध सिंह' से भिड़ेगा डकैत 'शमशेरा', अलग तेवर में दिखे रणबीर कपूर और संजय दत्त

फिल्म शमशेरा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और संजय दत्त (sanjay dutt) की बहुचर्चित फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इन दोनों कलाकारों के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 'शमशेरा' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त दोनों ही अपने अब तक के सबसे अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में दोनों का शानदार एक्शन भी देखते बन रहा है. फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. 

फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर में रणबीर कपूर एक शातिर डकैत की भूमिका में हैं. जबकि संजय दत्त एक क्रूर पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो ब्रिटिश साम्राज्य के अधीन होकर लोगों पर जुर्म करता है. फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर में रणबीर कपूर और संजय दत्त के बीच कई फाइटिंग सीन भी देखने को मिल रहे हैं. ट्रेलर के अनुसार फिल्म में साल 1871 के समय को दिखाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'शमशेरा' का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है, जबकि निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर के अलावा आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय, त्रिधा चौधरी और पितोबाश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज होते ही फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रणबीर कपूर और संजय दत्त के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.