शकीरा का बेटा हो गया है उनसे भी हाइट में लंबा, डैशिंग लुक देख उड़े फैन्स के होश बोले- यकीन ही नहीं हो रहा...

शकीरा के बड़े बेटे का नाम मिलन पिक मेबारकी है. मिलन का जन्म साल 2013 में हुआ था. जिन्हें स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है. शकीरा ने बेटे की कई अवॉर्ड्स लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं

शकीरा का बेटा हो गया है उनसे भी हाइट में लंबा, डैशिंग लुक देख उड़े फैन्स के होश बोले- यकीन ही नहीं हो रहा...

शकीरा का बेटा हो गया है उनसे भी हाइट में लंबा

नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप स्टार शकीरा अपने स्टाइल और फैशन, सिंगिंग और डांसिंग के लिए जानी जाती हैं. शकीरा ना केवल विदेश में पॉपुलर हैं बल्कि भारत में भी खूब पसंद की जाती हैं. बता दें की शकीरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. शकीरा के दो बच्चे हैं. वे काम के साथ ही अपने बच्चों के साथ ही समय बिताना पसंद करती हैं. वे आए दिनों अपने बच्चों के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलती हैं. हाल ही में शकीरा के बड़े बेटे की तस्वीर वायरल हो रही है. 

शकीरा के बड़े बेटे का नाम मिलन पिक मेबारकी है. मिलन का जन्म साल 2013 में हुआ था. जिन्हें स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है. शकीरा ने बेटे की कई अवॉर्ड्स लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें की शकीरा अपने दोनों ही बच्चों पर बराबर का ध्यान देती हैं. शकीरा का छोटा बेटा साशा है. जिसका जन्म साल 2015 में हुआ था. बता दें की साशा अपने पिता की तरह फुटबॉल और मां शकीरा की तरह मनोरंजन में दिलचस्प रखते हैं. 

शकीरा के बेटे मिलन की तस्वीर देख फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं. मिलन की फोटो देख फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बेटा कितना बड़ा हो गया है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता बेटा इतना बड़ा है और शकीरा अभी भी इतनी फिट. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोशल मीडिया में मशहूर होने का खेल एस्केप लाइव