इस रोमांटिक हीरो को जब स्टूडेंट सेे हो गया था प्यार, कर डाली लव मैरिज लेकिन अब पर्दे पर...

कुछ ऐसे स्टार्स होते हैं जो हर रोल में ढलना खूब जानते हैं. एक्शन हीरो बनें, कॉमेडी करें या रोमांस करें हर अंदाज में जंचते हैं.

इस रोमांटिक हीरो को जब स्टूडेंट सेे हो गया था प्यार, कर डाली लव मैरिज लेकिन अब पर्दे पर...

स्टूडेंट से की थी लव मैरिज, रोमांस से लगता था डर, पहचाना क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स या एक्ट्रेस होते हैं जो एक ही जैसे रोल करते हैं, वही उनकी पहचान बन जाते हैं. और धीरे धीरे उनकी चमक बोर करने लगती है. और, कुछ ऐसे स्टार्स होते हैं जो हर रोल में ढलना खूब जानते हैं. एक्शन हीरो बनें, कॉमेडी करें या रोमांस करें हर अंदाज में जंचते हैं. और, उनका नाम बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन सिनेमा में भी खूब सुर्खियां बटोरता है. ऐसे ही एक स्टार हैं आर माधवन. इनका नाम ही काफी है ये अंदाजा लगाने के लिए ये किस किस रोल में सुपरहिट साबित हुए हैं. वैसे बॉलीवुड में पहचान रोमांटिक किरदार से मिली थी और अब पर्दे पर रोमांस करने में ही उन्हें डर लगता है.

स्टूडेंटसे की थी लव मैरिज

वैसे आर माधवन को रोमांस से कोई ऐतराज नहीं है. वो फिल्मी पर्दे पर रोमांटिक हीरो का किरदार खूब अदा कर चुके हैं. असल जिंदगी में भी वो बेहद रोमांटिक ही रहे होंगे. ये बहुत कम लोग जानते हैं कि आर माधवन ने अपनी ही एक स्टूडेंट से शादी रचाई है. आर माधवन खुद अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद कम्यूनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लास लिया करते थे. यहीं सरिता से उनकी पहली मुलाकात हुई. शर्मीले से आर माधवन कुछ कह नहीं सके लेकिन सरिता ने उन्हें डिनर के लिए पूछ लिया. जबकि वो उनकी स्टूडेंट थी. इस के बाद मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा, प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली.

रोमांस से लगता है डर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

असल जिंदगी में रोमांस की मिसाल रच चुके आर माधवन ने रहना है तेरे दिल में फिल्म के मैडी के जरिए अपनी पहचान बना ली थी. उस वक्त वो एक बेहतरीन रोमांटिक हीरो के रूप में उभरे थे. उसके बाद से उनके फैंस उन्हें वैसा ही रोमांस करते देखना चाहते हैं. इस बार में खुद आर माधवन कह चुके हैं कि अब उनकी इमेज कुछ अलग बन चुकी है. उन्हें इस बात का डर लगता है कि कहीं कुछ ऐसा रोल न कर बैठें कि फैन्स उनसे नाराज हो जाएं. इसलिए वो सही स्क्रिप्ट मिलने पर ही रोमांटिक फिल्म करेंगे.