शाहरुख खान का यह Video कहीं उनकी नई फिल्म का संकेत तो नहीं?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिससे उनके प्रशंसक काफी उलझन में हैं.

शाहरुख खान का यह Video कहीं उनकी नई फिल्म का संकेत तो नहीं?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो
  • फैन्स मान रहे हैं नई फिल्म का संकेत
  • वीडियो पर आ रहे हैं खूब रिएक्शन
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिससे उनके प्रशंसक काफी उलझन में हैं. दरअसल सुपरस्टार ने अपनी फिल्म 'रईस' (रिलीज 25 जनवरी, 2017) के तीन साल पूरे होने के अवसर पर वीडियो साझा किया है. लेकिन उनके प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपनी नई फिल्म का संकेत दे रहे हैं. शाहरुख द्वारा शनिवार को पोस्ट किए गए वीडियो में वह 'रईस' फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं, जो है, "कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता है, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है."

शिल्पा शेट्टी बन गईं पायलेट, यूं उड़ाया हेलिकॉप्टर- देखें वायरल Video

वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के डायलॉग के बाद पीछे से आवाज आती है, "अबे तो जल्दी से पिक्चर चालू कर न! धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा है." इसके उत्तर में अभिनेता सिर्फ मुस्कुराते हैं. वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "रईस की सलाह मुझे खुद पर लागू करने की जरूरत है..जल्द ही! इस खूबसूरत फिल्म को बनाने के लिए रईस की पूरी टीम को धन्यवाद."

सलमान खान ने नहीं दिए थे मेकैनिक को साइकिल ठीक करने के पैसे, जब दोबारा पहिया खराब हुआ तो...

ऐसे में इस वीडियो ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan प्रशंसकों को उलझन में डाल दिया है कि कहीं सुपरस्टार नई फिल्म का संकेत तो नहीं दे रहे हैं. वहीं कुछ को लग रहा है कि सुपरस्टार 'रईस' का सीक्वल बना रहे हैं. एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "अभी कुछ न कुछ बड़ा होने वाला है." दूसरे ने लिखा, "आप अपनी नई फिल्म के साथ कब आ रहे हैं?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...