विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2024

दो चोटी बनाए दिखे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखा नया लुक, आपने देखा ?

शाहरुख हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे. पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म इलीगल इमिग्रेशन के मुद्दे पर फोकस्ड थी.

दो चोटी बनाए दिखे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखा नया लुक, आपने देखा ?
शाहरुख खान का नया लुक देखा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, उनकी पत्नी-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना खान शनिवार (20 जनवरी) सुबह मुंबई से बाहर गए. तीनों के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं. हालांकि इन सभी को लगभग एक ही समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था लेकिन वे एक साथ नहीं पहुंचे. शाहरुख अपनी शानदार कार से एयरपोर्ट पहुंचे और एयरपोर्ट एंट्री गेट की ओर बढ़े. शाहरुख ने ब्लू जींस के साथ नीली टी-शर्ट पहनी थी. उन्होंने अपने लंबे बालों को पोनीटेल में बांधा था. कमाल की बात तो ये थी कि शाहरुख ने एक नहीं दो पोनीटेल बांधी हुई थीं

सुहाना गौरी के साथ पहुंचीं एयरपोर्ट

सुहाना खान अपनी मां गौरी के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं. उन्होंने स्माइल किया और एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी की ओर हाथ हिलाया. फ्लाइट के लिए सुहाना ने क्रीम स्वेटर के नीचे ब्लैक कलर का टॉप, ग्रे पैंट और जूते पहने थे. उन्होंने एक बैग भी कैरी किया था. गौरी खान ने ऑलिव जैकेट और फ्लोरल ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने साथ एक हैंडबैग भी कैरी किया था.

हाल ही में शाहरुख और गौरी मुंबई में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे. उन्होंने शादी के रिसेप्शन में सफेद शर्ट के ऊपर काला सूट पहना था जबकि गौरी ने मैरून रंग का सूट चुना था. आइरा खान और नुपुर शिखरे ने हाल ही में उदयपुर में अपनी शादी का जश्न मनाया.

वर्कफ्रंट पर शाहरुख

शाहरुख हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे. पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म इलीगल इमिग्रेशन के मुद्दे पर फोकस्ड थी. फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले. इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. 2023 में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' और एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' में भी काम किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
दो चोटी बनाए दिखे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखा नया लुक, आपने देखा ?
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com