देवदास की शूटिंग के दौरान धोती की वजह से टेंशन में रहे शाहरुख खान, क्या थी वजह ?

शाहरुख खान ने देवदास के 19 साल पूरे होने के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर कर ये मजेदार ट्रीविया शेयर किया था.

देवदास की शूटिंग के दौरान धोती की वजह से टेंशन में रहे शाहरुख खान, क्या थी वजह ?

तस्वीर शाहरुख खान ने शेयर की थी

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की देवदास किसे नहीं याद....एक-एक कलाकार ने ऐसी परफॉर्मेंस दी कि ये फिल्म भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की यादगार फिल्मों में शामिल है. खासतौर से शाहरुख फैन्स के लिए तो ये फिल्म किसी क्लासिक से कम नहीं. शुरुआत के यंग और चार्मिंग बॉय लुक से लेकर पारो के प्यार में डूबे आशिक तक किंग खान ने हर अंदाज में फैन्स को इंप्रेस किया. बाबूमोशाय बनकर जब धोती और कुर्ता पहना तो लोग दिल हार बैठे. रोल ही ऐसा था कि शाहरुख के लिए ये लुक काफी जरूरी था और इसी जरूरी चीज ने उनकी परेशानी बढ़ाई हुई थी.

आपने सुना होगा कि कई बार लोग अपने कोस्टार से परेशान होते हैं....कभी डायरेक्टर से नहीं बनती तो कभी लोकेशन का मौसम परेशान करता है लेकिन किंग खान के मामले ये सब तो परफेक्ट था लेकिन वो अपनी धोती की वजह से खासे परेशान रहते थे. इस तरह की ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट उनके लिए भी नया ही एक्सपीरियंस था. किसी एक सीन के लिए धोती पहनना अलग बात है और पूरी फिल्म की शूटिंग के लिए ऐसी 'कॉम्प्लिकेटेड ड्रेस' पहनना शहारुख के लिए भी आसान नहीं था.

शाहरुख ने 'देवदास' के 19 साल पूरे होने के मौके पर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. पूरी टीम के साथ बिताए अच्छे पलों को याद करते हुए उन्होंने अपने सबसे बड़े चैलेंज के बारे में बताया. उन्होंने लिखा कि देवदास का सबसे बड़ा चैलेंज उनकी धोती थी. हर वक्त उन्हें धोती की टेंशन रहती थी क्योंकि वो बार-बार खुलकर गिरती रहती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग खान ने अंदर की बात बताई तो फैन्स ने भी उन्हें सपोर्ट करने में देर नहीं लगाई. एक यूजर ने लिखा, धोती बंगाली एथनिक वीयर है और देवदास मुखर्जी को तो यह पहननी ही थी. आपने बंगालियों की इज्जत रख ली क्योंकि आपकी धोती एक बार भी गिरी नहीं. माना थोड़ी परेशानी हुई होगी लेकिन आपने सब संभाल लिया.