शाहरुख खान और उर्वशी रौतेला ने चुराया फैंस का दिल, बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में साथ देख कर फैंस ने पूछा – कब करेंगे साथ में फिल्म 

उर्वशी हाल ही में बाबा सिद्दीकी की पार्टी में शाहरूख खान के साथ दिखीं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शाहरुख खान और उर्वशी रौतेला ने चुराया फैंस का दिल, बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में साथ देख कर फैंस ने पूछा – कब करेंगे साथ में फिल्म 

शाहरूख खान के साथ उर्वशी

नई दिल्ली :

उर्वशी ने अपनी मेहनत और अपने काम से एक अलग मुकाम बनाया है. एक्ट्रेस ने अब मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड फिल्म साइन किया है. वह हाल ही में बाबा सिद्दीकी की पार्टी में नजर आईं. बाबा हर साल कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ एक बड़ी इफ्तार पार्टी करते हैं. पार्टी में उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की. उर्वशी हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं और उन्होंने इवेंट में शानदार एंट्री की, उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज दिए और इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के होस्ट बाबा सिद्दीकी के साथ भी पोज दिए.

उर्वशी इस मौके पर अनारकली सूट में दिखीं. अपने मेकअप को बोल्ड रखते हुए उन्होंने स्मज्ड आईशैडो लगाया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ग्लॉसी पिंक कलर की लिपस्टिक लगाया था. अपने बालों को लहराते एक्ट्रेस हमेशा की तरह शानदार लग रही थी. एक्ट्रेस के पूरे लुक की कीमत 80,000 रुपये थी. पार्टी में वह अपने दोस्त शाहरुख खान से मिलीं. दोनों इंटरनेट पर तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. दोनों की साथ में फोटो फैंस ने काफी पसंद किया. फैंस ने कहा, दोनों एक साथ कितने प्यारे लग रहे हैं.  फैंस ने कहा, दोनों को साथ में फिल्म में देखना चाहते हैं. एक फैन ने लिखा, "हम urvashi और शाहरूख को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं" जिस पर दूसरे ने लिखा, "बॉलीवुड की राजा  और रानी". हम दोनों को एक साथ स्क्रीन पर काम करते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली. उर्वशी फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ लीड रोल में दिखेंगी, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी. वह मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में लीड रोल में दिखेंगी.   वह सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' का हिंदी रीमेक में भी दिखेंगी. इस  साल  उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म 'द लीजेंड' के साथ तमिल में डेब्यू करेंगी.

ये भी देखें : रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com