Shahid Kapoor की बहन Sanah kapoor की हुई शादी, दुल्हन का सिम्पल लुक जीत लेगा दिल

सनाह शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं. आम तौर पर ग्रैंड वेडिंग्स में दुल्हन का लहंगा भी उतना ही हैवी होता है लेकिन सनाह को उनकी शादी में बहुत ही सिंपल और डीसेंट लुक में देखा जा सकता है.

Shahid Kapoor की बहन Sanah kapoor की हुई शादी, दुल्हन का सिम्पल लुक जीत लेगा दिल

सनाह कपूर के सिम्पल लुक ने बटोरी सुर्खियां

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने नई नवेली दुल्हन और छोटी बहन सनाह कपूर के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में सनाह कपूर शाहिद कपूर के साथ मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने अपनी छोटी बहन के लिए बहुत ही इमोशनल नोट लिखा है. 2 मार्च को एक्ट्रेस सनाह कपूर की मनोज और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से महाबलेश्वर में शादी हुई है.  इस ग्रैंड वेडिंग में सनाह का सिंपल और एलिगेंट लुक सभी का दिल जीत रहा है. इसके अलावा शाहिद की अपनी बहन के लिए लिखी इमोशनल लाइनें भी फैंस का दिल छू रही हैं. 

सनाह कपूर की सादगी जीत लेगी आपका दिल

शाहिद कपूर की छोटी बहन सनाह कपूर की हाल ही में मयंक पाहवा के साथ शादी हुई है. शादी के बाद शाहिद ने अपनी बहन सनाह के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर के साथ शाहिद ने बहुत ही इमोशनल नोट भी सनाह कपूर के लिए लिखा है. जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि सनाह शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं. आम तौर पर ग्रैंड वेडिंग्स में दुल्हन का लहंगा भी उतना ही हैवी होता है लेकिन सनाह को उनकी शादी में बहुत ही सिंपल और डीसेंट लुक में देखा जा सकता है. सनाह ने कोई हैवी एंब्रॉयडरी लहंगा नहीं बल्कि सिंपल ब्लू और रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है जो उनके लुक को एलिगेंट बना रहा है. सनाह का ये सादगी भरा अंदाज किसी का भी दिल जीत सकता है. गले में एक सिंपल सा नेकलेस और इयररिंग्स के अलावा सनाह के चेहरे की मुस्कुराहट उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.

शाहिद ने छोटी बहन के लिए लिखी ये इमोशनल बात

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर बहन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'समय कितना जल्दी बीत जाता है, मेरी नन्हीं बिट्टो अब दुल्हन बन गई है. सब बहुत जल्दी बड़े हो गए हैं, मेरी प्यारी बहन भी  एक अद्भुत नए अध्याय की भावनात्मक शुरुआत कर रही है.  प्रिय सनाह कपूर, आपको और मयंक को हमेशा सनशाइन और अच्छे वाइब्स की शुभकामनायें'. फैंस सनाह और मयंक को जिंदगी की नई शुरुआत की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके अलावा सनाह कपूर के सिंपल और एलिगेंट लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं शिल्पा शेट्टी, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com