शाहिद कपूर को 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी तेज गेंद, डॉक्टरों ने होठ पर लगाए टांके

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी'  (Jersey) के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान यहां घायल हो गए.

शाहिद कपूर को 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी तेज गेंद, डॉक्टरों ने होठ पर लगाए टांके

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

खास बातें

  • शाहिद कपूर को लगी चोट
  • 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी तेज गेंद
  • डॉक्टरों ने होठ पर लगाए टांके
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी'  (Jersey) के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान यहां घायल हो गए. सूत्र ने बताया, "शाहिद कपूर एक दम सही तरीके से खेल रहे थे और शॉट से पहले रिहर्सल भी किया था, लेकिन अचानक से आई गेंद उनके निचले होंठ पर जा लगी, जिससे वहां से खून निकलने लगा! उन्हें तुरंत इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया."

सलमान खान से बहस कर बैठीं शहनाज, बोलीं-आपकी बात नहीं मानूंगी, फिर भाईजान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

सूत्र ने आगे बताया, "घाव को बंद करने के लिए डॉक्टरों को उनके होठ पर टांके लगाने पड़े. इन सब की वजह से उनका निचला होठ काफी सूज गया है, जिस कारण फिल्म की शूटिंग वह दोबारा तभी शुरू कर पाएंगे, जब उनके घाव ठीक हो जाएंगे. घाव को ठीक करने के लिए शाहिद अपनी तरह से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, ताकि वह चार से पांच दिनों में शूटिंग पुन: शुरू कर सकें." फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं.

अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस फिल्म से इमोशनली भी जुड़े हैं. उन्होंने इस संबंध में कहा था, "कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है. बता दें कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...