यादों में खोए शाहरुख खान, माधुरी-करीना और आलिया के बारे में कह डाला ये...

आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर के साथ शाहरुख खान ने तीन तस्वीरों का कोलाज साझा किया है. इसके बारे में उन्होंने लिखा, "इन खूबसूरत महिलाओं का धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनाया. हमेशा मजबूत होते हुए ऐसे ही जेंटल रहें."

यादों में खोए शाहरुख खान, माधुरी-करीना और आलिया के बारे में कह डाला ये...

को-एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान.

खास बातें

  • शाहरुख को आई उनकी लीड एक्ट्रेसेस की याद
  • आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर के साथ पोस्ट की फोटो
  • आनंद एल. राय की अनाम फिल्म में व्यस्त हैं अभिनेता
नई दिल्ली:

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने अपने 25 साल पुराने बॉलीवुड करियर में ऐसी कई फिल्में दी हैं, जिन्हें भूल पाना आसान नहीं हैं. 2 दशक से ज्यादा वक्त से इंडस्ट्री में राज कर रहे शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी फैली हुई है. साल 1992 में फिल्म 'दीवाना' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख ने अब तक 80 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में शाहरुख बी-टाउन की हसीनाओं के साथ बड़े पर्दे पर इश्क फरमाते नजर आए. शुक्रवार को किंग खान ने अपनी लीडिंग लेडीज का सोशल मीडिया के जरिए शुक्रिया अदा किया. 

पढ़ें: शाहरुख खान पर गुस्‍से में आग बबूला हुए अलीबाग के MLC जयंत पाटिल, Video हुआ Viral

आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर के साथ शाहरुख खान ने तीन तस्वीरों का कोलाज साझा किया है. इसके बारे में उन्होंने लिखा, "इन खूबसूरत महिलाओं का धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनाया. हमेशा मजबूत होते हुए ऐसे ही जेंटल रहें."

 

 

Thank u beautiful women for making me a better man. Be strong and as gentle as u are.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


शाहरुख के कोलाज की पहली तस्वीर आलिया भट्ट के साथ है, जिसमें दोनों पाउट बनाते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी फिल्म 'डियर जिंदगी' में जमी. गौरी शिंदे निर्देशन इस फिल्म में शाहरुख ने सपोर्टिंग रोल निभाया था. 

पढ़ें: शाहरुख खान और काजोल को यूं साथ देख फैन्‍स बोले, 'राज और सिमरन... We Love You'

दूसरी तस्वीर करीना कपूर खान के साथ हैं. दोनों अशोका (2001), कभी खुशी कभी कम (2001), डॉन (2006), रावन (2011) जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

पढ़ें: Video : कुछ यूं थिरके अबराम कि सबने कहा, Wow Cute!

वहीं, तीसरी फोटो में शाहरुख अपनी सुपरहिट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ नजर आ रहे हैं. इनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में गिनी जाती है. दोनों अंजाम (1994), कोयला (1997), दिल तो पागल है (1997),  हम तुम्हारे हैं सनम (2002), देवदास (2002) जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.   

पढ़ें: क्‍या...शाहरुख खान ला रहे हैं रणबीर कपूर की Ex Girlfriends दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को साथ-साथ !

हांलाकि, इन तीनों एक्ट्रेस से शाहरुख की मुलाकात कब और कहां हुई, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है. हाल ही में शाहरुख ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से हुई मुलाकात का जिक्र इंस्टाग्राम पर किया था.
 

बता दें, अक्टूबर महीने की शुरुआत में शाहरुख ने ऐसे ही अपनी लीडिंग लेडीज को याद किया था. उन्होंने काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट और श्रीदेवी के साथ तस्वीर साझा कर, उनके सौंदर्य और स्नेह की तारीफ की थी.
 

बता दें, शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की अनाम फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ जमेगी.

VIDEO: आखिरी बार शाहरुख की जोड़ी अनुष्का शर्मा के साथ जमी थी....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com