जब शाहरुख खान बोले, थैंक्यू... तो हजारों लोगों ने कहा, #Thank You SRK

जब शाहरुख खान बोले, थैंक्यू...  तो हजारों लोगों ने कहा, #Thank You SRK

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दशकों बीत जाने के बाद भी ऐक्टर शाहरुख खान न सिर्फ बॉलिवुड में बादशाह कायम रखे हुए हैं बल्कि ऐसा लगता है कि वह लोगों के दिलों पर भी अपना साम्राज्य बनाए हुए हैं। अब इसके लिए चाहे जरिया उनके गाने, उनकी फिल्में हो या फिर उनके बयान और ट्विटर..। करीब 37 हजार ट्वीट्स के साथ बुधवार सुबह तक #Thank You SRK ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स पर कायम है।

दरअसल 25 जून को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि वह अपने प्रशंसकों को पर्सनली शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर करेंगे।

यह खबर लिखे जाने के 17 घंटे पहले यानी कि मंगलवार शाम को शाहरुख खान ने यह वीडियो शेयर भी किया। शाहरुख ने यह वीडियो फिल्म इंडस्ट्री में अपने 23 साल पूरे होने और लोगों के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करते हुए बनाया है।

नीचे स्क्रोल करके आप खुद इस वीडियो को देखें जिसके बारे में शाहरुख खान ने ट्वीट किया है कि -  किसी तरह वीडियो तैयार कर लिया.. इस पर ज्यादा मेहनत नहीं कर पाया क्योंकि जल्दी में था..  लेकिन कभी कभी क्रिएटिविटी पिछड़ जाती है और भावनाएं सामने आ जाती हैं.. ।


उनके इस वीडियो को यह खबर लिखे जाने तक साढ़े तीन हजार के करीब लोग रीट्वीट कर चुके हैं और पांच हजार से अधिक लोगों ने इसे फेवरिट किया है।

ये हैं कुछ स्क्रीनशॉट्स जो उनके वीडियो से लिए गए हैं.. शाहरुख ने इस वीडियो में अपने प्रशंसकों और तमाम अन्य समेत अपने हेटर्स (आलोचकों, नफरत करने वालों) को भी शुक्रिया कहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com