शाहरुख खान ने कुछ इस तरह मनाई होली, Tweet कर कही ये बात...

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कुछ इस तरह होली (Holi 2020) सेलिब्रेट की है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर फैन्स को ये बात कही है.

शाहरुख खान ने कुछ इस तरह मनाई होली, Tweet कर कही ये बात...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का होली के मौके पर ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • फैन्स को यूं की होली विश
  • फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में जहां होली (Holi 2020) की धूम है और सेलेब्स लगातार फैन्स को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) रंगों से नहीं बल्कि सूरज की रोशनी के साथ होली सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Photo) यूं तो फिलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ते नजर आते हैं. होली के दिन भी एक्टर शाहरुख खान ट्विटर के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ते नजर आए. एक्टर ने ट्वीट कर फैन्स को होली के दिन ये संदेश दिया है.

ट्विंकल खन्ना ने कपूर परिवार की पुरानी होली Photo की शेयर, यूं दिखे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्टर पर सूरज की रोशनी पड़ती नजर आ रही है. किंग खान ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स को होली की बधाई दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "और यहां, जो भी रोशनी के सारे रंगों को देख रहा है. आपको सभी रंगों में खुशी मिले, आपकी खुशी जीवंतता और पागलपन के रंगों से भरी रहे. हैप्पी होली और सुरक्षित रहें."

तैमूर अली खान सफेद कुर्ते पजामे में मम्मी-पापा के साथ यूं निकले होली मनाने, Video हुआ वायरल


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की 'जीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. वहीं, एक्टर के अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)