शाहरुख खान के बेटे आर्यन का थ्रोबैक Video आया सामने, सिंगिंग और गिटार बजाते यूं आए नजर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का एक पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का थ्रोबैक Video आया सामने, सिंगिंग और गिटार बजाते यूं आए नजर

आर्यन खान का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सिंगिंग और गिटार बजाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान सिंगिंग में पूरी तरह से खोए हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें संगीत में कितनी दिलचस्पी है. आर्यन ने भले ही बॉलीवुड में अब तक डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके वीडियो आए दिन वायरल होते हैं. आर्यन के थ्रोबैक वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आर्यन खान (Aryan Khan) के इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आर्यन के बॉलीवुड में आने को लेकर शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक्टिंग में नहीं आना चाहते. उनकी लंबाई अच्छी है, अच्छे दिखते हैं. लेकिन वह खुद को एक्टिंग के लिए तैयार नहीं मानते. हालांकि वह एक अच्छा लेखक है. अब ये तो आने वाले दिन ही बताएगा कि आर्यन बॉलीवुड में आते हैं या नहीं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय क क्रूज जहाज से मादक पदार्थों की कथित जब्ती के मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. कुछ दिन पहले शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन से जेल के अंदर से एक वीडियो कॉल के जरिए बात की है. आर्यन को उनके पिता द्वारा भेजे गए मनी-आर्डर के माध्यम से 4,500 रुपये भी मिले थे. एनसीबी ने आर्यन को तीन अक्टूबर को मुंबई तट से क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था. उन्हें कम से कम 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा, क्योंकि उस दिन एक विशेष अदालत उनकी और दो अन्य की जमानत याचिकाओं पर अपना आदेश देगी. वह मामले में गिरफ्तार पांच अन्य लोगों के साथ आर्थर रोड जेल में बंद है.