एयरपोर्ट पर बहन सुहाना खान के साथ स्पॉट हुए आर्यन खान, खुद अपना लगेज उठाए  दिखे, फैंस बोले- पापा शाहरुख खान पर गया है

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और आर्यन खान आज यानी रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए. जहां सुहाना एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर पापराज़ी को देखकर मुस्कुराई, वहीं आर्यन अपनी बहन के साथ चलते हुए एक फेस मास्क पहने दिखे.

एयरपोर्ट पर बहन सुहाना खान के साथ स्पॉट हुए आर्यन खान, खुद अपना लगेज उठाए  दिखे, फैंस बोले- पापा शाहरुख खान पर गया है

एयरपोर्ट पर बहन सुहाना खान के साथ स्पॉट हुए आर्यन खान

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) आज यानी रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए. जहां सुहाना एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर पापराज़ी को देखकर मुस्कुराई, वहीं आर्यन अपनी बहन के साथ चलते हुए एक फेस मास्क पहने दिखे. सुहाना खान व्हाइट जॉगर्स और क्रॉप्ड जैकेट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहने दिखीं तो वहीं आर्यन ने ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी. दोनों अपनी कार से उतरे और टर्मिनल गेट की ओर बढ़े और अपना सामान लिए हुए दिखे. आर्यन ने एक गिटार लिया हुआ था और दूसरे हाथ में अपनी लगेज थामे हुए थे.

दोनों काफी अच्छे लग रहे थे. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "उसे अपना सामान ले जाते हुए देखकर अच्छा लगा." अन्य फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी शेयर किए. 

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान ने 1991 में शादी की.  आर्यन उनकी पहली संतान हैं. वह 1997 में पैदा हुए और बेटी सुहाना  2000 में पैदा हुईं. वहीं 2013 में सरोगेसी के जरिए उनका बेटा अबराम पैदा  हुआ.

आर्यन खान जल्द ही डेब्यू करेंगे और वह अपनी पहली वेब सीरीज के लिए एक फिल्म राइटर के तौर पर काम करेंगे. वह पापा शाहरुख खान के कई प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए हैं. इस साल की शुरुआत में सुहाना के साथ आईपीएल नीलामी में भी भाग लिया.

वहीं दूसरी ओर, सुहाना नेटफ्लिक्स की द आर्चीज के साथ डेब्यू कर रही हैं. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह लोकप्रिय आर्चीज कॉमिक्स का हिंदी रूपांतरण है. फिल्म में वह खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के साथ काम करेंगी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com