शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी जलाई मोमबत्ती, गौरी खान ने शेयर किया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) ने भी कोरोना वायरस से जंग के लिए अपने घर की छत पर मोमबत्ती जलाई. जिसका वीडियो गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी जलाई मोमबत्ती, गौरी खान ने शेयर किया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) ने भी जलाई मोमबत्ती

खास बातें

  • शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाई मोमबत्ती
  • पीएम मोदी की अपील पर अबराम का वीडियो हुआ वायरल
  • गौरी खान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद देशभर के लोगों ने अपने घर के सभी लाइट बंद कर दिए और दीए, कैंडल जलाए. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के इस माहौल में साकारात्मकता का प्रचार के लिए पीएम मोदी की इस अपील से बॉलीवुड सेलेब्स भी जुड़े. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) ने भी कोरोनावायरस से जंग के लिए अपने घर की छत पर मोमबत्ती जलाई. जिसका वीडियो गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.


इस वीडियो में अबराम (Abram) हाथ में मोमबत्ती लेकर चलते नजर आ रहे हैं. अबराम के वीडियो को शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, "नौ बजे, दीया लगाओ." गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा पोस्ट किये गए अबराम के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था.  पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. उन्होंने कहा था कि 'कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवाभाव, दोनों का जो परिचय दिया है, वो अभूतपूर्व है.'