सलमान खान-शाहरुख खान को याद आए 'करण-अर्जुन', टीवी पर यूं देखी फिल्म; Video वायरल

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक साथ बेहद कम ही देखा गया है. ऐसे में सलमान खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

सलमान खान-शाहरुख खान को याद आए 'करण-अर्जुन', टीवी पर यूं देखी फिल्म; Video वायरल

सलमान खान और शाहरुख खान

खास बातें

  • सलमान-शाहरुख को याद आए करण-अर्जुन
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
  • साथ में यूं एक साथ आए नजर
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक साथ बेहद कम ही देखा गया है. ऐसे में सलमान खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शाहरुख-सलमान एक साथ टीवी पर अपनी ही फिल्म 'करण-अर्जुन' (Karan Arjun) देख रहे थे. सलमान खान (Salman Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'करण+अर्जुन... पुरानी यादें'. वीडियो साल 1995 में आई फिल्म 'करण अर्जुन' का गाना 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है...' से शुरू हुआ और फिर कैमरा घूमकर टीवी के सामने खड़े सलमान और शाहरुख पर गया. यहां पर शाहरुख के कंधे पर सलमान खान हाथ रखकर खड़े थे. दोनों की यह जोड़ी देखने के बाद कोई भी फैन खुश हो जाएगा. 

गहरे पानी में वरुण धवन ने लगाई छलांग, मस्ती के मूड में यूं आए नजर... देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

फिल्म 'करण अर्जुन' की बात करें तो इसमें सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दो भाइयों का रोल करते हुए नजर आए थे, जिनके मरने के बाद दोबारा जन्म होता है और फिर जबरदस्त एक्शन, कहानी और क्लाइमेक्स देखने को मिला था. इस फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. इसमें एक्ट्रेस राखी ने शाहरुख-सलमान के मां का रोल किया था. इनके अलावा काजोल, ममता कुलकर्णी और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में थे. इससे पहले भी शाहरुख-सलमान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों 'सत्ते पे सत्ता' फिल्म का गाना 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया...' एक साथ गाया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by cнυLвυL ĸi вυLвυL (@beingmilie) on

 

'दिलबर' सॉन्ग पर डांस से धमाल मचाने वाली Nora Fatehi के लिए यह साल 'ऐसे' बन गया बेहद खास, देखें Video

शाहरुख खान ने हाथ में सिगरेट थाम रखी है और वे सलमान खान के साथ जबरदस्त अंदाज में जुगलबंदी कर रहे हैं. सलमान खान और शाहरुख खान का ये वीडियो बहुत ही कमाल है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा भी जा रहा है. सलमान खान (Salman Khan) ने  27 दिसंबर को बहुत ही जोर-शोर के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. सलमान खान की बर्थडे पार्टी के कई वीडियो वायरल हुए थे जिसमें सुष्मिता सेन के साथ डांस वाला उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' ईद पर रिलीज होगी और भाईजान की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. लेकिन सलमान खान और शाहरुख खान की ये ट्यूनिंग जरूर उनके फैन्स को पसंद आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...