Gauri Khan को मिली ट्रॉफी, तो शाहरुख खान Tweet कर बोले- चलो घर में किसी को तो अवार्ड मिल रहे हैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में गौरी खान को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Gauri Khan को मिली ट्रॉफी, तो शाहरुख खान Tweet कर बोले- चलो घर में किसी को तो अवार्ड मिल रहे हैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • गौरी खान को मिला अवार्ड
  • शाहरुख खान ने किया रिएक्ट
  • बोले- चलो घर में किसी को तो मिला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यूं तो फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वह ट्विटर के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान अपने ट्वीट को लेकर अकसर सुर्खियों में आ जाते हैं. एक्टर कभी 'आस्क मी' सेशन के दौरान फैन्स के सवालों का जवाब देते हैं. तो कभी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए फैन्स को चौंका देते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan Twitter) ने अवार्ड जीता है, जिस पर एक्टर ने रिएक्ट किया है. 


गौरी खान (Gauri Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं एडी100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और यह ट्रॉफी पाकर काफी खुश हूं." वहीं, गौरी खान के इस ट्वीट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "चलो, घर में किसी को तो अवार्ड मिल रहे हैं." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद यह पहला मौका है जब शाहरुख किसी फिल्म में काम कर रहे हों. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) को यशराज फिल्म प्रोड्यूस कर रही है. इस फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं. शाहरुख खान इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम,  हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दीपिका के साथ काम कर चुके हैं. फिल्म पठान (Pathan) को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह अगले साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है.