अपनी बेटी को शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ कास्ट करना चाहती है ये एक्ट्रेस, कई साल पहले किंग खान के साथ किया था काम

शाहरुख खान के साथ 'कभी हां कभी ना' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने एक फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है.

अपनी बेटी को शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ कास्ट करना चाहती है ये एक्ट्रेस, कई साल पहले किंग खान के साथ किया था काम

शाहरुख खान और आर्यन

नई दिल्ली:

अपकमिंग फिल्‍म 'डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फिल्‍म में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है. इसके लिए एक्‍ट्रेस ने अपना 10 किलो वजन कम किया. हैरानी की बात यह है कि यह वजन उन्होंने महज एक हफ्ते के अंदर घटाया. फिल्म में तुषार कपूर, निधि अग्रवाल, विनय पाठक और शिविन नारंग भी हैं. एक्ट्रेस के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए फिल्म मेकर प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, "मैं वास्तव में उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख कर दंग रह गई."

उन्होंने आगे कहा, "स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए उनका यह डिसिप्लेन्ड विजन ना केवल फिल्म और आर्ट के लिए उनके डेडिकेशन को दिखाता है बल्कि यह एक पुलिस वाले के कैरेक्टर को असल वाली लुक एंड फील से निभाने के लिए उनकी कमिटमेंट को भी दिखाता है." बता दें कि 'डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' को प्रेरणा अरोड़ा ने यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है. फिल्म को अभिषेक जायसवाल ने डायरेक्ट किया है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ अपनी बेटी को देखना चाहती हैं सुचित्रा

इस साल की शुरुआत में जब 'कभी हां कभी ना' ने तीस साल पूरे किए थे तो सुचित्रा ने कहा था कि अगर ये फिल्म दोबारा बने तो किंग खान के बेटे आर्यन को इस फिल्म में वो रोल करना चाहिए. अब हाल में जूम के साथ एक इंटरव्यू में सुचित्रा से जब पूछा गया कि वह ऐना यानी कि अपने रोल में आज किसे देखती हैं तो उन्होंने कहा, बेशक कावेरी मेरी बेटी. इसमें कहने की क्या बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)