शाहरुख खान की हीरोइन सुचित्रा कृष्णमूर्ती का बदल गया है पूरा लुक, 30 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं ‘कभी हां, कभी ना' की ऐना

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कभा हां, कभी ना' मासूम और बेहद खूबसूरत ‘ऐना' यानी सुचित्रा कृष्णमूर्ती नजर आई थीं. सुचित्रा ने अपने चुलबुले अंदाज और मासूम अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया था. 30 साल बाद वह काफी बदल गई हैं और चमक-दमक की दुनिया से काफी दूर हैं.

शाहरुख खान की हीरोइन सुचित्रा कृष्णमूर्ती का बदल गया है पूरा लुक, 30 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं ‘कभी हां, कभी ना' की ऐना

सुचित्रा कृष्णमूर्ती का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कभी हां, कभी ना' तो आपको याद तो होगी, इस फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आई मासूम और बेहद खूबसूरत ‘ऐना' यानी सुचित्रा कृष्णमूर्ती को भी आप कैसे भूल पाए होंगे. सुचित्रा ने अपने चुलबुले अंदाज और मासूम अदाओं से दर्शकों को ऐसा दीवाना बनाया कि आज भी उनके जेहन में वह चेहरा ताजा है. लेकिन आज वह चेहरा काफी बदल गया है और चमक-दमक की दुनिया से काफी दूर भी है. सुचित्रा की लेटेस्ट तस्वीरों को देख उन्हें पहचान पाना आसान नहीं है.

27 नवंबर 1975 को जन्मी सुचित्रा ने महज 12-13 साल की उम्र में टीवी सीरियल ‘चुनौती' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग भी की और साउथ की फिल्मों में भी काम किया. हालांकि उन्हें असली पहचान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘कभी हां कभी ना' से मिली. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई सुचित्रा ने अपनी प्यारी सी स्माइल से दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म का गाना ‘आना मेरे प्यार को' काफी पॉपुलर भी हुआ था.

सुचित्रा इसके बाद कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं. सुचित्रा अभिनय के साथ ही सिंगिंग में भी माहिर हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सुचित्रा ने बताया था कि उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह फिल्मों में काम करें. उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुचित्रा ने अपने से काफी बड़े उम्र के फिल्म निर्देशक शेखर कपूर से 1997 में शादी कर ली. परिवार से लड़कर बॉलीवुड में आई सुचित्रा को आखिर शादी के बाद करियर से ब्रेक लेना पड़ा, क्योंकि शेखर भी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें. शेखर और सुचित्रा का साल 2006 में तलाक हो गया, उनकी एक बेटी है जिसका नाम कावेरी है. कुछ समय पहले सुचित्रा को अमेजन प्राइम वीडियो के शो गिल्टी माइंड्स में देखा गया.