शाहरुख खान ने नौ महीने में दिखा दिया ना, कैसे बनते हैं 'जीरो' से 'हीरो'- ये है सबूत

शाहरुख खान की तकदीर ने कुछ ऐसी करवट ली कि नौ महीने में ही पासा पलट गया. जहां वह एक हिट को तरस रहे थे, वहीं जवान हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

शाहरुख खान ने नौ महीने में  दिखा दिया ना, कैसे बनते हैं 'जीरो' से 'हीरो'- ये है सबूत

शाहरुख खान बने बॉक्स ऑफिस के सरताज

नई दिल्ली:

किस्मत पलटते टाइम नहीं लगता. तकदीर कब जीरो से हीरो बना दे कोई नहीं जानता. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ भी कह सकते हैं. 25 जनवरी, 2023 से पहले जहां लोग उनके करियर पर सवालिया निशान लगा रहे थे. वहीं अब पिछले नौ महीने में वह बॉलीवुड के सरताज बन बैठे हैं. शाहरुख खान एक ही साल में जवान और पठान के साथ जोरदार उपलब्धि हासिल करने वाले एकमात्र अभिनेता बन गए हैं. जवान न सिर्फ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शाहरुख खान की दूसरी फिल्म है, बल्कि 600 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली हिंदी फिल्म भी हो सकती ,  कई नई फिल्म रिलीज के बाद भी जवान लगातार रॉक कर रही है.

आज, जवान भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. शाहरुख खान ने फिर से रिकॉर्ड तोड़ते हुए और फिल्म इन्डस्ट्री के लिए नए मानक स्थापित किए हैं. शाहरुख खान अभिनीत 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' की जवान, 7 सितंबर, 2023 को रिलीज होने के बाद से ही  बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचकर कई नए रिकॉर्ड बना रही है और बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर कमाई कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान ने हिंदी में 525.50 करोड़ और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 584.32 करोड़ की कमाई की, जबकि वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1000 करोड़ से अधिक की कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. जवान के प्रदर्शन पर नई रिलीज का कोई भी प्रभाव नही पड़ रहा है, और यह एक स्पष्ट संकेत है कि प्रशंसक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और तीसरे सप्ताह में भी इसकी भरपूर प्रशंसा कर रहे हैं. जबकि पठान ने लगभग 543 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.