जवान की सक्सेस का जश्न मनाने फैन्स के बीच आए शाहरुख खान, यूं कहा Thank You

संडे यानी कि 17 सितंबर को शाहरुख खान के मन्नत के घर के बाहर अच्छी खासी भीड़ थी...लेकिन किसी को पता नहीं था आज उन्हें ऐसा सरप्राइज मिलने वाला है.

जवान की सक्सेस का जश्न मनाने फैन्स के बीच आए शाहरुख खान, यूं कहा Thank You

फैन्स से मिलने घर से बाहर निकले किंग खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी लेटेस्ट फिल्म जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस से बेहद खुश हैं. इस जबरदस्त प्यार के लिए फैन्स को थैंक्यू कहने के लिए शाहरुख खान अपने घर मन्नत से बाहर निकले और फैन्स से मुलाकात की. हमेशा की तरह किंग खान के घर के बाहर भीड़ थी लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि शाहरुख घर से बाहर आकर अपनी झलक दिखाएंगे. संडे यानी 17 सितंबर को जो फैन्स वहां पहुंचे उनके लिए दिन काफी लकी रहा. शाहरुख अपने घर मन्नत से बाहर निकले...बालकनी में खड़े हुए और मन्नत के बाहर इंतजार कर रहे फैन्स को ग्रीट किया.

जैसे ही शाहरुख खान अपने फैन्स से मिलने आए भीड़ एक्साइटेड हो गई. नीली टी-शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे शाहरुख खान अपने फैन्स के सामने झुके, फ्लाइंग किस दी और उन्हें थैंक्यू कहने के लिए अपना सिग्नेचर पोज भी दिया. मन्नत के वीडियो और तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

यहां देखें वीडियो -

शाहरुख का वीडियो तुरंत वायरल हो गया और खासतौर से उनकी टीशर्ट ने लोगों का ध्यान खींचा. दरअसल शाहरुख खान की नीली टीशर्ट को एशिया कप में भारत की जीत से जोड़कर भी देखा गया. शाहरुख खान के फैन क्लब ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "द किंग नीले रंग के कपड़े पहनकर टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं...साथ ही वह अपने फैन्स का स्वागत कर रहे हैं! अभी #जवान देखें और भारत की ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं! @iamsrk। #INDvSL #AsiaCupFinal".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस पर जवान का जलवा
 
एटली के डायरेक्सन में बन रही शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. जवान ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के खिताब के करीब पहुंच रही है. शाहरुख खान की जवान ने दूसरे शनिवार को जबरदस्त उछाल दिखाया है और फिल्म का हिंदी वर्जन खूब कमाई कर रहा है. रविवार 17 सितंबर को फिल्म 400 करोड़ क्लब में चली गई. 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान ने अपने पहले हफ्ते में 389 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसमें हिंदी वर्जन से 347 करोड़ रुपये और तमिल वर्जन से 23.86 करोड़ रुपये और तेलुगू वर्जन से 18.04 करोड़ रुपये शामिल हैं.